अपना शहर चुनें

States

जब शाहरुख खान ने पत्नी गौरी खान के साथ किया था 'बुरखा' वाला प्रैंक, पूरे परिवार के उड़ गए थे होश

(Photo Credit: instagram/@gaurikhan)
(Photo Credit: instagram/@gaurikhan)

एक चैट शो के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले थे और बताया था कि कैसे लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप कर रहे थे. साथ ही लोग यहां तक बात कर रहे थे कि क्या अब गौरी (Gauri Khan) अपना धर्म बदल देंगी. क्या शाहरुख उन्हें ऐसा करने के लिए कहेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 19, 2021, 1:24 PM IST
  • Share this:
मुंबईः शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चहेती जोड़ियों में से एक है. पब्लिक इवेंट्स के दौरान भी हर किसी की नजरें इस जोड़ी पर बनी रहती है. दोनों की केमेस्ट्री इनके फैंस के बीच खूब पसंद की जाती है. शाहरुख कई बार गौरी खान संग अपनी लव स्टोरी (Shah Rukh Khan Gauri Khan Love Story) शेयर कर चुके हैं और साथ ही दोनों की लव स्टोरी शादी के मुकाम तक कैसे पहुंची इसके बारे में भी बता चुके हैं. दोनों सालों से साथ में हैं और अपनी शानदार केमेस्ट्री से हर किसी को हैरान करते आ रहे हैं. हालांकि, इंटर रिलीजन मैरिज के चलते दोनों की शादी खूब चर्चा में भी रही थी.

एक चैट शो के दौरान शाहरुख खान ने अपनी शादी को लेकर कई राज खोले थे और बताया था कि कैसे लोग उनकी शादी को लेकर गॉसिप कर रहे थे. साथ ही लोग यहां तक बात कर रहे थे कि क्या अब गौरी अपना धर्म बदल देंगी. क्या शाहरुख उन्हें ऐसा करने के लिए कहेंगे. शाहरुख ने अपनी शादी के रिस्पेशन के दौरान भी लोगों को ऐसा कहते सुना. जिस पर उन्होंने गौरी और अपने परिवार संग एक प्रैंक करने का सोचा और शाहरुख के इस प्रैंक के बाद गौरी काफी हैरान रह गई थीं.

दरअसल, फरीदा जलाल के एक चैट शो में शाहरुख खान ने खुलासा किया था कि जब उनकी शादी का रिसेप्शन था तो उन्होंने अपने रिलेटिव्स को गौरी के धर्म परिवर्तन के बारे में बात करते सुना. इस पर उन्होंने कुछ फनी करने का डिसाइड किया और शाहरुख दोपहर के एक-डेढ़ बजे के लगभग गौरी के पास गए. उन्होंने गौरी से कहा- 'चलो गौरी बुरखा पहनो और नमाज़ पढ़ो. चलो जल्दी करो.'
View this post on Instagram

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)






ये सुनते ही गौरी का परिवार और खुद गौरी खान भी हैरान रह गईं. किसी को समझ नहीं आ रहा था कि शाहरुख ये क्या कह रहे हैं. शाहरुख ने अपना प्रैंक जारी रखते हुए कहा - 'देखिए, आज से तो ये बुरखे में ही रहेगी. ना तो घर से बाहर निकलेकी. हम इसका नाम भी बदल देंगे. इसका नाम आयशा होगा.' लेकिन, जब सब काफी परेशान होने लगे तो उन्होंने सबके सामने खुलासा किया कि यह सिर्फ एक प्रैंक था. शाहरुख ने अंत में कहा- 'मुझे बहुत मजा आया था. लेकिन, मैं सबको सबक भी देना चाहता था कि सबको अपने धर्म का सम्मान करना चाहिए, लेकिन इसे प्यार के रास्ते में नहीं आना चाहिए.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज