शाहरुख खान ने जब खोला था राज, बताया क्यों अक्षय कुमार के साथ नहीं सकते काम

फिल्म 'दिल तो पागल है' में अक्षय-शाहरुख की जोड़ी को साथ देखा गया था. वीडियो ग्रैब

साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) - शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी को आपने साथ देखा होगा. 24 सालों में फिर दोबारा दोनों एक बार भी साथ पर्दे पर दिखाई नहीं दिए. किंग खान ने बताया था कि दोनों साथ काम क्यों नहीं कर सकते. 

  • Share this:
    आप अगर बॉलीवुड के 'किंग खान' यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और 'बॉलीवुड के खिलाड़ी' यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) दोनों के फैन हैं और दोनों को साथ में स्क्रीन में देखना चाहते हैं तो खबर आपके लिए हैं. साल 1997 में आई फिल्म 'दिल तो पागल है' में अक्षय-शाहरुख की जोड़ी को आपने साथ देखा होगा, लेकिन उसके बाद से दोनों की जोड़ी साथ में नहीं दिखाई दी. जानते हैं, क्यों? क्योंकि इस फिल्म के बाद किंग खान ने ये तय कर लिया था कि वह अक्षय के साथ काम नहीं कर सकेंगे. इसके पीछे कारण क्या हैं, उन्होंने खुद बताया था.

    अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास बैक टू बैक कई फिल्में हैं. वहीं, फैंस शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' का इंतजार कर रहे हैं. 24 सालों में फिर दोबारा दोनों एक बार भी साथ पर्दे पर दिखाई नहीं दिए. किंग खान ने इसके पीछे की वजह का खुलासा एक इंटरव्यू के दौरान किया था.



    शाहरुख ने कहा था कि मैं अक्षय के साथ काम नहीं कर सकता, मैं इसमें क्या कर सकता हूं. मैं इतना जल्दी नहीं जाग सकता, जितनी जल्दी अक्षय कुमार जाग जाते हैं. जब मैं सोने जाता हूं उस समय तक उनके उठने का समय हो चुका होता है. उनका दिन जल्दी शुरू होता है. जब मैं काम करना शुरू करूंगा तब तक उनका बैग पैक हो चुका होगा और वह अपने घर जाने के लिए तैयार होंगे.

    शाहरुख ने आगे कहा था कि मैं इस मामले में थोड़ा अलग हूं. आपको बहुत सारे लोग मेरी तरह ऐसे नहीं मिलेंगे, जो देर रात तक शूटिंग करना पसंद करते हों.

    Shah Rukh Khan, akshay kumar, Shah Rukh Khan revealed can not work with akshay kumar, Social Media, Viral News, शाहरुख खान , अक्षय कुमार, अक्षय कुमार के साथ काम नहीं कर सकते शाहरुख खान

    आपको बता दें कि हाल ही में दोनों की 24 साल पुरानी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें दोनों सेट पर क्रिकेट खेलते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में देखा जा सकता है कि अक्षय कुमार बैटिंग कर रहे हैं और शाहरुख खान विकेटकीपिंग कर रहे हैं. तस्वीर को दोनों के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.