होम /न्यूज /मनोरंजन /

जब शाहरुख खान ने कहा- 'मेरे पास कुछ ऐसा है जो बिग बी के पास नहीं है', क्या वाकई में ‘डॉन 3’ दिखेगी ये जोड़ी?

जब शाहरुख खान ने कहा- 'मेरे पास कुछ ऐसा है जो बिग बी के पास नहीं है', क्या वाकई में ‘डॉन 3’ दिखेगी ये जोड़ी?

क्या ‘डॉन 3’ दिखेंगे अमिताभ और शाहरुख की जोड़ी. (File Photo)

क्या ‘डॉन 3’ दिखेंगे अमिताभ और शाहरुख की जोड़ी. (File Photo)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं. इन दिनों शाहरुख खान अपनी अपमकिंग फिल्म ‘पठान’, (Pathaan) ‘डंकी’ (Dunki) और ‘जवान’ (Jawan) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं,तो वहीं अमिताभ बच्चन 'प्रोजेक्ट' के और 'ब्रह्मास्त्र' में दिखने वाले हैं.

अधिक पढ़ें ...

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साउथ फिल्‍मकार एटली (Atlee) की ‘जवान’ (Jawan) की जल्द ही शूटिंग करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म की शूटिंग मुंबई के चित्रकूट मैदान में की जाएंगी. बता दें कि शाहरुख खान जितनी ज्यादा अपनी फिल्मों और एक्टिंग से दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं, उनता ही ज्यादा वह अपने मजाकिया अंदाज के लिए बॉलीवुड में फेमस हैं. एक बार उनका मजाकिया अंदाज 2005 में ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के दौरान देखने को मिला था. जब इस शो में वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) पहुंचे हुए थे. इस शो में उन्होंने अमिताभ से कहा था कि उनके पास कुछ ऐसा है जो उनके पास नहीं है.

बता दें कि ये बात उन दिनों की जब शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘मैं हूं ना’ (Main Hoon Na) के लिए और अमिताभ बच्चन फिल्म ‘ब्लैक’ (Black) के प्रमोशन के लिए करण जौहर (Karan Johar) के ‘कॉफी विद करण’ में एक शामिल हुए थे. शो की थीम के अनुसार, करण जौहर ने रैपिड-फायर राउंड में दोनों से कई मजेदार सवाल किए और दोनों ने दिलचस्प तरीके से जवाब देकर सभी का दिल जीत लिया था.

करण जौहर ने किया सवाल
रैपिड-फायर राउंड के दौरान करण जौहर ने अमिताभ से अपनी एक ऐसी चीज का नाम पूछा जो शाहरुख के पास नहीं है, तो उन्होंने जवाब दिया था, ‘माई हाइट’. उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख की ‘प्रजेंस ऑफ माइंड’ ऐसी है जो उनके पास नहीं है.

दिया मजेदार जवाब
शो में जब शाहरुख की बारी आई तो उन्होंने बेहद फनी अंदाज में जवाब देते हुए कहा, ‘एक लंबी वाइफ’. हालांकि, उन्होंने यह कहते हुए अपने जवाब को नरम करने का फैसला किया, ‘उन्हें ऐसा लगता है.’ शाहरुख के इस जवाब को अमिताभ बच्चन शो में ठहाके मार के हंसने लगे थे. शो में शाहरुख ने यह भी खुलासा किया कि ‘कौन बनेगा करोड़पति’ अमिताभ की एक ऐसी चीज थी जो वे होस्ट करना चाहते थे.

क्या ‘डॉन 3’ दिखेंगे ये जोड़ी
आपको बता दें कि करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ और ‘मोहब्बतें’ में अमिताभ और शाहरुख खान को एक साथ देखा गया है. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई हैं. वहीं अब मीडिया रिपोट्स की मानें तो अपमकिंग फिल्म ‘डॉन 3’ (Don 3) में इस जोड़ी को एक बार फिर से साथ में देखने मिलेगा. लंबे समय से अटकलें हैं कि ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट पर काम तेजी से फाइनल किया जा रहा है. हालांकि अभी तक इस फिल्म को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

Tags: Amitabh Bachachan, Amitabh bachchan, Karan johar, Shah rukh khan

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर