जब शाहरुख खान ने कहा था- उनके पास कुछ ऐसा है जो अमिताभ बच्चन के पास नहीं है

इस एपिसोड के समय शाहरुख 'मैं हूं ना' का प्रमोशन कर रहे थे. (File Photo)

कॉफी विद करण के पहले सीजन के एक एपिसोड में शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक बार साथ पहुंचे थे. जहां दोनों ने रैपिड फायर राउंड के दौरान जमकर मस्ती की थी.

  • Share this:
    मुंबई. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को बॉलीवुड के सबसे मजाकिया अभिनेताओं में से एक माना जाता है. वे 2005 में कॉफी विद करण (Koffee With Karan) के पहले सीजन के दौरान एक एपिसोड में दिखाई दिए, उन्होंने अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का शानदार प्रदर्शन किया. शो में शाहरुख खान के साथ अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नजर आए थे. उस समय शाहरुख अपनी फिल्म 'मैं हूं ना' का प्रमोशन कर रहे थे, तो अमिताभ की 'ब्लैक' भी रिलीज के लिए तैयार थी.

    रैपिड-फायर राउंड के दौरान, दोनों में से किसी कलाकार ने भी संकोच करने या अधिक निंदनीय प्रश्नों से बचने की कोशिश नहीं की. जब होस्ट करण जौहर (Karan Johar) ने अमिताभ से अपनी एक ऐसी चीज का नाम पूछा जो शाहरुख के पास नहीं है, तो उन्होंने जवाब दिया था, 'माई हाइट'. उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख की 'प्रजेंस ऑफ माइंड' ऐसी है जो उनके पास नहीं है.

    जब शाहरुख की बारी आई तो उन्होंने मजाकिया जवाब के साथ पलटवार किया. यह पूछे जाने पर कि उनके पास ऐसा क्या है जो अमिताभ के पास नहीं है, तो शाहरुख ने कहा, 'एक लंबी वाइफ'. हालांकि, उन्होंने यह कहते हुए अपने जवाब को नरम करने का फैसला किया, 'उन्हें ऐसा लगता है.' एक्टर ने यह भी खुलासा किया कि 'कौन बनेगा करोड़पति' अमिताभ की एक ऐसी चीज थी जो वे होस्ट करना चाहते थे.

    अमिताभ ने जया बच्चन से शादी की है जबकि शाहरुख ने गौरी खान से शादी की है. जया लगभग 5 फुट 2 इंच की हैं जबकि अमिताभ की हाइट 6 फुट है. 2019 में कौन बनेगा करोड़पति के एक एपिसोड में अमिताभ ने उनके और जया के कद के अंतर को लेकर मजाक किया था.



    शो में आया एक कंटेस्टेंट जल्द ही शादी करने वाला है तो अमिताभ ने विवाह के बारे में बात करते हुए कंटेस्टेंट को अपनी हाईट के अनुसार दुल्हन चुनने को कहा. बिग बी ने यह भी कहा था कि उन्हें ऊंचाई (जया का जिक्र करते हुए) पर ज्यादा सलाह नहीं देनी चाहिए नहीं तो उन्हें अपने घर में 'बेलन' का सामना करना पड़ सकता है. अमिताभ और जया की शादी 1973 में हुई है. उनके दो बच्चे हैं, श्वेता बच्चन नंदा और अभिषेक बच्चन. उनके 3 ग्रैंडकिड्स भी हैं- नव्या नवेली नंदा, अगस्त्य नंदा और आराध्या बच्चन.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.