शाहरुख खान ने अपनी दोस्त फराह खान के पति को सबके सामने मारा था थप्पड़? जानें क्या था मामला

शाहरुख खान ने अपनी दोस्त फराह खान के पति को सबके सामने मारा था थप्पड़? जानें क्या था मामला
शाहरुख खान और शिरीष कुंदर के बीच हुआ था विवाद

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को पार्टी में एक वाकये की वजह से इतना गुस्सा आ गया कि, उन्होंने फराह खान (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) को थप्पड़ मार दिया.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई किस्से हैं, जिनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे. इन्हीं में से एक किस्सा शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और उनकी खास दोस्त फराह खान (Farah Khan) के पति शिरीष कुंदर (Shirish Kunder) से जुड़ा हुआ है. बताया जाता है कि एक पार्टी के दौरान शाहरुख खान और शिरीष कुंदर के बीच कुछ ऐसा हुआ कि शाहरुख को बुरी तरह गुस्सा आ गया और उन्होंने शिरीष को थप्पड़ रसीद कर दिया. ये वाकया एक पार्टी के दौरान का बताया जाता है, जिसमें अभिनेता संजय दत्त होस्ट के तौर पर मौजूद थे. वहीं इस पार्टी के बाद खुद फराह खान ने भी मामले पर बयान दिया था.

शाहरुख खान ने फराह खान के पति शिरीष कुंदर को थप्पड़ क्यों मारा, इसके बारे में कई कयास हैं. वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो शिरीष बुरी तरह नशे में थे और शाहरुख खान को हर जगह फॉलो कर रहे थे और यहां तक कि वो लू में भी शाहरुख के साथ ही चले गए, तभी शाहरुख को बुरी तरह गुस्सा आ गया, उन्होंने शिरीष को सोफे पर गिराया और पंच कर दिया.

इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि फराह खान ने खुद इस मामले को लेकर हेडलाइन्स टुडे से बात की थी. इस बातचीत में फराह ने कहा था कि 'शिरीष, मेरे पति को शाहरुख खान और उनके तीन बॉडीगार्ड्स ने संजय दत्त की पार्टी में मारा है. शाहरुख खान ने शिरीष से पूछा कि तुमने मेरे खिलाफ ट्वीट क्यों किया? हमारी तरफ से किसी ने उन्हें नहीं भड़काया. वो शिरीष पर चिल्ला रहे थे, ये बोलते हुए कि वो मुझे भी बर्बाद कर देंगे'.



बताया गया है कि इस झगड़े में संजय दत्त ने बीच-बचाव किया लेकिन उन्होंने भी शिरीष पर महिलाओं से मिसबिहेव का इल्जाम लगाते हुए थप्पड़ मार दिया. इस मामले पर जहां एक तरफ शाहरुख ने चुप्पी साधे रखी, वहीं दूसरी तरफ शिरीष की ओर से भी कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया. हालंकि, बाद में शाहरुख और फराह खान के बीच रिश्ते सुधर गए.



ये भी पढ़ें- इस एक्ट्रेस को लोगों ने बताया- गरीबों की एंजेलिना जोली, बुरी तरह हुईं नाराज
First published: May 25, 2020, 6:52 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading