Home /News /entertainment /

when sharman joshi revealed all three stars of 3 idiots drink before this scene

Throwback: जब शरमन जोशी ने किया था खुलासा, '3 Idiots' में इस सीन के लिए की थी ड्रिंक

शरमन जोशी कई फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. (फाइल फोटो)

शरमन जोशी कई फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. (फाइल फोटो)

28 अप्रैल को शरमन जोशी अपना 43वां जन्मदिन (Sharman Joshi Birthday) मनाएंगे. फैंस ने शरमन जोशी को सबसे अधिक प्यार उनकी सबसे पॉपुलर फिल्म '3 इडियट्स' में दिया था. इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान और आ माधवन के दोस्त राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली: एक्टर शरमन जोशी (Sharman Joshi) हर तरह के किरदार में खुद को ऐसे ढाल लेते हैं मानो वो बस उनके लिए ही लिखा गया हो. कई फिल्मों में शरमन जोशी ने शानदार काम किया है. उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. शरमन जोशी कई फिल्मों में अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. 28 अप्रैल को शरमन जोशी अपना 43वां जन्मदिन (Sharman Joshi Birthday) मनाएंगे. फैंस ने शरमन जोशी को सबसे अधिक प्यार उनकी सबसे पॉपुलर फिल्म ‘3 इडियट्स’ में दिया था. इस फिल्म में उन्होंने आमिर खान और आ माधवन के दोस्त राजू रस्तोगी का किरदार निभाया था.

शरमन जोशी ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में ‘3 इडियट्स’ से जुड़ा मजेदार खुलासा किया था. उन्होंने शेयर किया था कि फिल्म के एक सीन के लिए आमिर खान, आर.माधवन और उन्होंने सच में शराब पी ली थी. जी हां ये बिल्कुल सच है कि फिल्म में स्टार्स ने वाकई ऐसा किया था. शरमन जोशी ने शेयर किया था कि ये आइडिया आमिर खान का था. यह ‘3 इडियट्स’ का वह सीन था जहां हॉस्टल की सीढ़ियों पर बैठकर राजू (शरमन जोशी), रैंचो (आमिर खान) और फरहान (आर माधवन) अपने प्रोफेसर वायरस (बोमन ईरानी) की बुराई करते हैं.

सभी कलाकार ने पी ली थी शराब
शरमन जोशी ने कहा था कि इस सीन के लिए सभी कलाकारों ने सच में शराब पी ली थी लेकिन आर माधवन ने थोड़ी ज्यादा पी ली थी इसलिए वो इस सीन में सबसे अच्छे लगे हैं. शरमन जोशी ने ये भी कहा था कि नशे की वजह से डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को कई रीटेक करने पड़े थे. शरमन जोशी ने इस फिल्म में राजू रस्तोगी का किरदार निभाकर फैंस के दिलों पर छा गए थे. लेकिन शरमन जोशी ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में की है जिन पर आप भी एक नजर डालें-

When sharman joshi revealed all three stars of 3 idiots drink before this scene

शरमन जोशी ने इस सीन का जिक्र किया था. (फाइल फोटो)

रंग दे बसंती: थ्री इडियट्स के पहले रंग दे बसंती में भी आमिर खान, आर माधवन और शरमन जोशी साथ नजर आए थे. इस फिल्म में भी ड्रामा, हंसी और इमोशन भरपूर था. रंग दे बसंती आज भी बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत फिल्मों में एक गिनी जाती है. फिल्म में म्यूजिक से लेकर गाने तक शानदार थे.

गोलमाल: इस कॉमेडी फिल्म सीरिज में शरमन जोशी ने शानादार काम किया था. यह शरमन जोशी के फैंस की सबसे फेवरिट फिल्मों में शुमार है. इसे डायरेक्ट रोहित शेट्टी ने किया था.

लाइफ इन ए मेट्रो: इस फिल्म में शरमन जोशी ने एक जॉब कर रहे लड़के राहुल की भूमिका निभाई थी जो अपने ही को-वर्कर के साथ रोमांटिक रिलेशनशिप में रहता है. इस फिल्म में 9 किरदार दिखाए गए थे जो किसी ना किसी तरह एक दूसरे से कनेक्टेड रहते हैं. यह फिल्म प्यार, हार्टब्रेक और जिंदगी पर बनी थी.

ढोल: यह एक कॉमेडी फिल्म थी जिसे प्रियदर्शन ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में उन्होंने पंकज तिवारी, पाक्या/जय शंकर ‘जय यादव’ का किरदार निभाया था. यह एक 1990 में आई मलयालम फिल्म की रीमेक थी. इस फिल्म की पहले 1992 में भी रीमेक ‘पर्दा है पर्दा’ बन गई थी जिसमें चंकी पांडेय लीड एक्टर थे.

Tags: Bollywood actors, Sharman joshi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर