अभिषेक बच्चन को मां से ज्यादा है बीवी ऐश्वर्या राय का खौफ, बहन श्वेता ने खोली पोल

अभिषेक बच्चन अक्सर परिवार संग तस्वीरों को शेयर करते हैं. फोटो साभार-@bachchan/Instagarm

क्या आप जानते हैं अपने गुस्से के लिए खबरों में रहने वाली जया से नहीं बल्कि अपनी बीवी से अभिषेक बच्चन ज्यादा डरते हैं. इस बात का खुलासा उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने किया था.

  • Share this:
    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति हैं. शूट के साथ वह अपने परिवार को पूरा समय देते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) का नूर हैं. ये सोशल मीडिया (Social Media) पर परिवार के साथ उनकी तस्वीरें बयां करती हैं. अभिषेक ने साल 2007 में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ 7 फेरे लिए और दुल्हन बनाकर उन्हें अपने घर लेकर आए. दोनों की जोड़ी को बॉलीवुड की आइडल जोड़ी के रूप में देखा जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं अपने गुस्से के लिए खबरों में रहने वाली जया से नहीं बल्कि अपनी बीवी से अभिषेक बच्चन ज्यादा डरते हैं. इस बात का खुलासा उनकी बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने किया था.

    अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इस राज का पर्दाफाश बहन श्वेता बच्चन नंदा (Shweta Bachchan Nanda) ने करण जौहर के शो में किया था. इस शो के दौरान अभिषेक ने अपने परिवार के बारे में बहुत सी बातें की. दोनों ने कई मजेदार सवालों के जवाब दिए. इसी दौरान पूछा गया कि अभिषेक किससे डरते हैं, जया बच्चन (Jaya Bachchan) या ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) इसके जवाह में अभिषेक ने तुरंत मां का नाम लिया, लेकिन बहन ने भाई को पोल खोलने में देर नहीं की.

    उन्होंने इस सवाल के जवाब में कहा कि मां नहीं वह ऐश्वर्या है, जिससे ये सबसे ज्यादा डरता है! बहन की ये बात सुनकर अभिषेक ने जवाबी कार्रवाई करते हुए कहा कि यह मेरी रैपिड फायर है, चुप रहो!



    अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों परिवार को समय देना पसंद करते हैं. एक इंटरव्यू में ऐश्वर्या ने अभिषेक संग अपने रिलेशनशिप के बार में बात की थी. ये पूछे जाने पर क्या दोनों की लड़ाई होती है. इसके जवाब में उन्होंने कहा था ति आनुवंशिक रूप से... हम दोनों को बहुत मजबूत जीन दिए गए हैं. स्वाभाविक रूप से, हम दोनों के व्यक्तित्व बहुत मजबूत हैं. बहस करने और चर्चा करने के बीच एक बहुत ही महीन रेखा होती है और हम अभी भी शायद खोज रहे हैं कि वो क्या है. इसलिए, हम बहुत चर्चा करते हैं या तो विनम्रता से इसे चर्चा के रूप में रखते हैं.

    अभिषेक बच्चन के वर्कफ्रंट की तो इस समय उनके पास कई फिल्में हैं, जिनमें 'बोब बिस्वास' और 'हेरा फेरी 3' जैसी फिल्में शामिल हैं. उन्हें आखिरी बार अनुराग बासु की फिल्म 'लूडो' में देखा गया था जिसमें उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.