Home /News /entertainment /

when sonu sood refuses to party when shah rukh khan deepika padukone invited him during happy new year shooting ps

जब दीपिका पादुकोण-शाहरुख खान के बुलाने पर भी पार्टी में नहीं गए सोनू सूद, बताई वजह

सोनू सूद को पार्टी करना बिलकुल पसंद नहीं है. (फाइल फोटो)

सोनू सूद को पार्टी करना बिलकुल पसंद नहीं है. (फाइल फोटो)

सोनू सूद (Sonu Sood) पार्टी से इस कदर ऐतराज है कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बुलाने पर भी पार्टी में नहीं गए थे. सोनू सूद ने 'हैप्पी न्यू ईयर' में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था. जिसमें बोमन ईरानी, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और विवान शाह भी अहम रोल में थे.

अधिक पढ़ें ...

मुंबईः बॉलीवुड सेलेब्स, उनकी पार्टी और उनके पार्टी लुक हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. अक्सर ही सेलेब्स के पार्टी वीडियो सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन, कुछ ऐसे भी सितारे हैं, जिन्हें पार्टी करना जरा भी पसंद नहीं है. इन सितारों में सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम भी शामिल है. जी हां, सोनू सूद को पार्टी करना बिलकुल पसंद नहीं है. उन्हें पार्टी से इस कदर ऐतराज है कि वह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बुलाने पर भी पार्टी में नहीं गए थे. सोनू सूद ने ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ काम किया था. जिसमें बोमन ईरानी, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और विवान शाह भी अहम रोल में थे.

2014 में फराह खान के निर्देशन में बनी हैप्पी न्यू ईयर के बारे में बात करते हुए सोनू सूद ने बताया कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने उन्हें पार्टी में इनवाइट किया था. फिल्म के बाकि कलाकारों ने भी उन्हें बुलाया, लेकिन वह पार्टी में जाना पसंद नहीं करते. इसलिए चुपचाप वहां से निकल जाते. फिल्म के दौरान शाहरुख खान से उनकी अच्छी बनने लगी थी.

मेरे साथ पार्टी करना बड़ा मुश्किल हैः सोनू सूद
सिद्धार्थ कनन के शो में बातचीत के दौरान सोनू सूद ने इस पर से पर्दा उठाया. जब उनसे पूछा गया कि कौन सी चीज उन्हें सबसे ज्यादा अनकंफर्टेबल करती है? एक चीज, जो ऑन स्क्रीन या ऑफ स्क्रीन कोई भी उनसे नहीं करवा सकता? इसके जवाब में सोनू सूद बताते हैं कि, ‘एक चीज जो मुझसे करवाने में मुश्किल होती है, वह है पार्टी. मुझे याद है जब हम हैप्पी न्यू ईयर के दौरान ट्रैवल कर रहे थे, शाहरुख, दीपिका और बाकि लोग कहते हैं कि पार्टी करते हैं. मैं धीरे से वहां से निकल जाता था.’

शाहरुख खान से सबसे ज्यादा जुड़ाव महसूस करता हूंः सोनू सूद
सोनू सूद कहते हैं कि ‘मेरे साथ पार्टी करना बड़ा मुश्किल है.’ उन्होंने आगे बताया कि शाहरुख खान के साथ वह काफी कनेक्टेड महसूस करते हैं. उनसे एक इंटरव्यू में जब सोनू सूद से पूछा गया था कि उन्हें किस एक्टर के साथ सबसे ज्यादा जुड़ाव महसूस होता है, जवाब में सोनू सूद कहते हैं- ‘मेरा शाहरुख खान जी के साथ दिल वाला कनेक्शन है.’

Tags: Bollywood, Sonu sood, Sonu Sood News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर