सोनू सूद भी मुंबई की लोकल ट्रेन में कभी खाते थे धक्के, 23 साल पहले की एक तस्वीर ने खोले कई राज़

सोनू सूद भी मुंबई की लोकल ट्रेन में कभी खाते थे धक्के,  23 साल पहले की एक तस्वीर ने खोले कई राज़
सोनू सूद इन दिनों गरीबों के मसीहा बने हुए हैं. फोटो साभार ट्विटर

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का एक पुराना फोटो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है. इस तस्वीर पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) का नाम आज पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. लॉकडाउन (Lockdown) के बीच में सोनू सूद लोगों के मसीहा बने हुए हैं. मुंबई (Mumbai) में फंसे हजारों प्रवासी मजदूरों (Migrant Laborer) को वह अब तक घर पहुंचा चुके हैं. सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों उनकी चर्चा खूब हो रही है. मजदूरों को उनके घर पहुंचाने से पहले वह लॉकडाउन में फंसे हजारों गरीबों और असहाय लोगों की मदद के लिए उतरे. इस बीच उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है. यह तस्वीर उन दिनों की है जब सोनू सूद पंजाब से मुंबई के लिए आए थे और मुंबई की लोकल ट्रेन (Mumbai Local Train) में सफर करते थे.

दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) की इस तस्वीर को ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. यह तस्वीर 23 साल पुरानी है, जब वह मायानगरी मुंबई में एक्टर बनने का सपना लेकर पहुंचे थे. सोनू सूद के नाम पर ही जारी हुआ यह पास जुलाई 1997 का है. तब सोनू 24 साल के थे.





उन दिनों सोनू 420 रुपये के इस पास का प्रयोग बोरीवली से चर्चगेट तक के लिए करते थे, जिस यूजर ने सोनू सूद की यह तस्वीर साझा की है, उसने उनकी तारीफ करते हुए लिखा है, जिसने सच में संघर्ष किया हो उसे दूसरे लोगों की पीड़ा समझ में आती है. सोनू सूद कभी 420 रुपये वाली लोकल का पास लेकर सफर किया करते थे.

फैन की पोस्ट पर सोनू सूद ने रिएक्ट किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा जिंदगी एक पूरा गोला है सोनू के इस ट्वीट पर लोग काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

सोनू सूद लॉकडाउन में लोगों की काफी मदद कर रहे हैं उनके सराहनीय कार्य की तारीफ ना सिर्फ आम लोग बल्कि बॉलीवुड स्टार्स और राजनीति से जुड़े कई लोग कर चुके हैं. आपको बता दें सोनू सूद की कैरियर की बात करें तो साल 19 साल 1999 में उन्हें पहली फिल्म टॉलीवुड से मिली थी साल 2001 में फिल्म शहीद ए आजम से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली इसके बाद वह बुलंदियों को बुलंदियों की सीढ़ियों पर लगातार चलते गए सोनू सूद ने भले ही ज्यादातर फिल्मों में विलेन का रोल किया हो लेकिन रियल लाइफ में वह किसी हीरो से कम नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- इरफान खान की याद में पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, बोलीं- 'मिलेंगे, बातें करेंगे, जब हम...'
First published: May 30, 2020, 12:02 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading