जब सालों पहले शाहरुख खान के चलते गुस्से से लाल हो गए थे सनी देओल, फाड़ डाली थी पैंट

सनी देओल और शाहरुख खान ने 'डर' में साथ काम किया था.

सुपरहिट फिल्म 'डर' में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और सनी देओल (Sunny Deol) ने साथ काम किया था. लेकिन, कम ही समय में वह दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हो गए. आज हम आपको बताते हैं, शाहरुख खान और सनी देओल से जुड़ा एक ऐसा किस्सा, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

  • Share this:
    मुंबईः सनी देओल 90s (Sunny Deol) के सुपरस्टार हुआ करते थे. एक्टर अपने डायलॉग्स के साथ ही दर्शकों के बीच अपनी एक्टिंग क लेकर काफी लोकप्रिय थे. अपनी एक्टिंग से वह हमेशा ही लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब रहे हैं. सनी देओल ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं, जो आज भी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती हैं. जब सनी देओल इंडस्ट्री के सुपरस्टार थे, बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने अपने करियर की शुरुआत की थी. सुपरहिट फिल्म 'डर' में दोनों ने साथ काम किया था. लेकिन, कम ही समय में वह दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब हो गए. आज हम आपको बताते हैं, शाहरुख खान और सनी देओल से जुड़ा एक ऐसा किस्सा, जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

    दरअसल, दोनों स्टार्स से जुड़ा ये किस्सा उनकी फिल्म 'डर' से जुड़ा है. इस फिल्म के दौरान सनी देओल ने गुस्से में अपना जींस फाड़ दिया था और उनके ऐसा करने की वजह बने थे शाहरुख खान. इस फिल्म में जहां सनी देओल ने हीरो का रोल प्ले किया था तो वहीं शाहरुख खान ने एक पागल प्रेमी का. लेकिन, जब यह फिल्म रिलीज हुई तो सनी देओल को मामला उल्टा पड़ता दिखा. क्योंकि, लीड रोल में तो सनी देओल थे, लेकिन फिल्म की रिलीज के बाद उन्हें समझ आया कि फिल्म में उन्हें जो तवज्जो मिलनी थी, जो लाइमलाइट उनकी थी, वह सब शाहरुख खान के खाते में चली गई है.

    विलेन होते हुए भी शाहरुख ही फिल्म के हीरो थे. सनी इस बात को लेकर बेहद नाराज थे कि फिल्म में एक हीरो की भूमिका निभाने के बावजूद उनका रोल फिल्म के विलेन यानी शाहरुख से कमजोर दिखाया गया. सनी का मानना था कि फिल्म में शाहरुख को एक विलेन के रूप में जरूर दिखाया गया था, लेकिन सही असल में फिल्म के हीरो वही थे. जबकि मेकर्स जब फिल्म की स्क्रिप्ट लेकर उनके पास पहुंचे तो इसमें फिल्म के हीरो वही थे. लेकिन, जब फिल्म रिलीज हुई तो मामला कुछ और ही था.

    'डर' के एक सीन में सनी देओल और शाहरुख खान.


    इस बात को लेकर सनी को इतना तेज गुस्सा आया, कि उन्होंने गु्स्से में अपनी जींस फाड़ दी थी. एक टीवी शो के दौरान सनी देओल ने इस पूरी घटना का खुलासा तब किया जब उनसे शाहरुख से बात न करने की वजह को लेकर सवाल किया था. उन्होंने बताया कि, फिल्म डर में मैं कमांडो के रोल में था और सीन में शाहरुख खान को मुझे चाकू मारना था. मैं इतना फिट था तो कोई मुझे कैसे मार सकता है. इस बात को लेकर मुझे बहुत गुस्सा आया, लेकिन यश जी बड़े थे तो मैं कुछ नहीं कह सकता था. इसलिए मैंने गुस्से में अपने हाथ जींस की जेब में डाले और इतना गुस्सा आया कि मैंने जींस की जेब फाड़ दी और मुझे इसका पता भी नहीं चला.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.