Home /News /entertainment /

सनी देओल को जब अपनी वाइफ पूजा के सामने करना पड़ा पूनम ढिल्लों संग इंटीमेट सीन

सनी देओल को जब अपनी वाइफ पूजा के सामने करना पड़ा पूनम ढिल्लों संग इंटीमेट सीन

सनी देओल और पूनम ढिल्लों की फिल्म समुंदर 1986 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

सनी देओल और पूनम ढिल्लों की फिल्म समुंदर 1986 में रिलीज हुई थी. (फोटो साभार: Movies N Memories/twitter)

‘बेताब’ (Betaab) फिल्म के बाद सनी देओल (Sunny Deol) और अमृता सिंह (Amrita Singh) की केमिस्ट्री काफी चर्चा में थी. वहीं राहुल रवैल (Rahul Rawail) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘समुंदर’ (Samundar) भी रोमांस से भरपूर फिल्म थी.

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) बेहद शांत रहने वाले इंसान हैं. सनी ने अपनी दमदार एक्टिंग से कई फिल्मों को हिट करवाया है. अब भले ही  कुछ फिल्मों से सनी की इमेज गुस्सैल एंग्रीमैन की बन गई है, लेकिन ‘बेताब’ फिल्म में उनकी अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ रोमांटिक जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था. वहीं पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) के साथ ‘सोहनी महिवाल’ में रोमांस करते सनी ने सिल्वर स्क्रीन पर मोहब्बत का जादू बिखेर दिया था. सनी को एक बार ऐसे हालत से गुजरना पड़ा था जो एक्टर के लिए अग्नि परीक्षा से कम नहीं था.  दरअसल बॉलीवुड की खूबसूरत हीरोइन पूनम  के साथ एक बोल्ड सीन करना था, जो उनके लिए मुश्किल भरा था. इसके पीछे की किस्सागोई भी शूटिंग से कम दिलचस्प नहीं है.

    35 साल पुरानी बात है. सनी देओल और पूनम ढिल्लों की एक फिल्म आई थी ‘समुंदर’.  पिछले महीने ही इस फिल्म के रिलीज को 35 बरस पूरे हुए हैं. कहते हैं कि ‘बेताब’ फिल्म के बाद सनी और अमृता सिंह की केमिस्ट्री काफी चर्चा में थी. राहुल रवैल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘समुंदर’ भी रोमांस से भरपूर फिल्म थी. इस फिल्म में एक सीन था जिसमें सनी को पूनम के साथ इंटीमेट सीन करना था. सनी के लिए इस सीन को करना काफी मुश्किल हो रहा था, वजह थीं उनकी वाइफ पूजा देओल.

    ‘समुंदर’ फिल्म 1986 में रिलीज हुई थी, अमृता सिंह के साथ सनी के नाम की चर्चा वाइफ पूजा के कान में भी पड़ी थी. इसलिए पूजा कई बार अपने हस्बैंड सनी के शूटिंग सेट पर जाती थीं. मॉरिशस में ‘समुंदर’ की शूटिंग हो रही थी. मीडिया की खबरों की माने तो यहां भी पूजा पहुंच गईं थीं. पूनम संग इंटीमेसी वाला सीन सनी कर ही नहीं पा रहे थे. इसलिए इस सीन को कुछ दिनों के लिए टाल दिया गया. सनी को लगा था कि पूजा चली जाएंगी लेकिन जब वह नहीं गईं तो मजबूरन सनी को पूनम के साथ इंटीमेसी से भरा सीन अपनी वाइफ के सामने ही करना पड़ा. मीडिया की खबरों की माने तो सनी देओल और पूनम ढिल्लों के बीच फिल्माया गया सीन इतना बोल्ड था कि इस पर काफी विवाद हुआ और बाद में सेंसर बोर्ड ने फिल्म से हटा दिया.

    कहते हैं कि सनी देओल शादीशुदा हैं इस बात को उनकी फिल्म ‘बेताब’ के दौरान पापा धर्मेंद्र ने छिपाई है. धरम पा जी को लगता था कि अगर लोगों को सनी के शादीशुदा होने की भनक लग गई तो इमेज पर असर पड़ेगा. अमृता सिंह को भी सनी के शादीशुदा होने की जानकारी नहीं थी, इसलिए वे सनी के प्यार में पड़ गईं थीं. खैर सच्चाई कितने दिनों तक छिपती, ये राज भी खुल गया और अमृता ने सनी से किनारा कर लिया था.

    ये भी पढ़िए-Barsaat: करिश्मा कपूर ने कर ली थी 20 दिन शूटिंग, फिर हुई ट्विंकल खन्ना की एंट्री, पढ़िए फेरबदल की वजह

    सनी देओल की वाइफ पूजा भी काफी प्राइवेट रहना पसंद करतीं हैं. लाइम लाइट से दूर रहने वाली पूजा ब्रिटिश मूल की हैं और सनी ने इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही विदेश में चुपचाप शादी रचा ली थी.

    Tags: Poonam Dhillon, Sunny deol

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर