खतरनाक था सनी लियोनी का पहला Kiss, पापा ने पकड़ा था रंगे हाथों और फिर...

खतरनाक था सनी लियोनी का पहला Kiss, पापा ने पकड़ा था रंगे हाथों और फिर...
सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) को आपने बोल्ड अवतार में हजारों बार देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी का फर्स्ट किस (Sunny Leone's first Kiss) का एक्सपीरियंस बेहद खतरनाक रहा.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी बोल्डनेस के जरिए पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं. कोरोना काल में वो अपने बच्चों के साथ घर में कैद हैं. लॉकडाउन के इन दिनों सेलेब्स के पुराने किस्सों की चर्चा खूब हो रही हैं. सनी लियोनी की जिंदगी कई उतार चढ़ाव से भरी रही है. लेकिन आज हम आपको सनी लियोनी का वो राज बताने वाले हैं, जिससे शायद आप अंजान होंगे. सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी के पहले किस (First Kiss) के बारे में आप जानते हैं?

अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बनाने वाली सनी लियोनी (Sunny Leone) को आपने बोल्ड अवतार में हजारों बार देखा होगा, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सनी का फर्स्ट किस (Sunny Leone's first Kiss) का एक्सपीरियंस बेहद खतरनाक रहा. दरअसल, सनी ने इस किस के राज खुद ही खोले थे. वेबसीरीज 'करनजीत कौर: द अनटोल्ड स्टोरी' के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उनके फर्स्ट किस का एक्सपीरियंस बहुत खतरनाक था. क्योंकि वह किस के दौरान पकड़ी गई थीं और इसके लिए उन्हें अपने पापा से डांट भी खानी पड़ी थी.





 






View this post on Instagram




 

#StayHome #StayBeautiful #StaySafe


A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on





इस किस के बारे में उन्होंने बताया कि बात उनके स्कूली दिनों की है. जब उन्होंने अपने उस वक्त के बॉयफ्रेंड को किस किया था. सनी को किस करते उनके पापा ने देख लिया था और इसके बाद दोनों को बुरी तरह डांट पड़ी थी. घर पहुंचने के बाद हंगामा हुआ सो अलग.

सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. खासकर इंस्टाग्राम पर वो आए दिन अपनी कई फोटोज और वीडियोज शेयर कर रही हैं. वहीं, इसके साथ ही वो पिछले कुछ दिनों से वो अपनी काफी हॉट फोटोज से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुई हैं.

आपको बता दें कि बीते दिनों सनी अपनी लव लाइफ को लेकर एक शॉकिंग खुलासा करके चर्चा में आ गई थीं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पति डेनियल वेबर ने पहली मुलाकात में उन्हें लेसबियन समझ लिया था. हालांकि बाद में जब दोनों एक-दूसरे से एक-दो बार मिले तो उनकी पसंद बढ़ती गई. सनी लियोनी और डेनियन की साल 2011 में शादी हुई थी. इससे पहले दोनों एक दूसरे को करीब 2 साल तक डेट कर चुके थे.

ये भी पढ़ें- जब फवाद खान से इंप्रेस होकर दीपिका ने करण जौहर से कही थी ये बात, देखते रह गए थे रणवीर सिंह
First published: June 4, 2020, 9:03 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading