जब कृति सैनन को 'ऊप्स मोमेंट' से बचाने आगे आए थे सुशांत, वायरल हो रहा वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन.
सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और कृति सैनन (Kriti Sanon) का एक पुराना वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. सुशांत और कृति सैनन का यह वायरल वीडियो फिल्म 'राब्ता' के ट्रेलर की लॉन्चिंग के समय का है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 20, 2020, 12:22 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में दिन प्रतिदिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. यह केस लगातार मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है. एक खुलासे में सुशांत के फार्महाउस से हाथ से लिखा हुए एक नोट बरामद किया गया है, यह नोट 2018 का है.

इस नोट में उन्होंने बहुत सी बातें लिखीं हैं, जिसमें एक बात बहुत खास है- 'स्मोकिंग नहीं करूंगा, कृति के साथ टाइम स्पेंड करूंगा'. माना जा रहा है कि कृति, बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन (Kriti Sanon) के लिए लिखा हुआ हो सकता है. इसके बाद से सुशांत का नाम कृति सैनन के साथ जोड़ा जा रहा है और अब सुशांत और कृति सैनन का एक पुराना वीडियो बहुत वायरल हो रहा है. सुशांत और कृति सैनन का यह वायरल वीडियो फिल्म 'राब्ता' के ट्रेलर की लॉन्चिंग के समय का है.


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत ने कृति को मीडिया के सामने 'ऊप्स मोमेंट' का शिकार होने से बचाया था. बात यह है कि कृति इवेंट में बहुत शॉर्ट ड्रेस पहनकर गईं थीं. जब कुर्सी पर बैठने की बारी आई तो उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को इशारा किया. इशारा समझते ही सुशांत कैमरे और कृति के बीच आ जाते हैं और सैनन आराम से बैठ जाती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है और लोग सुशांत को जेंटलमैन कह रहे हैं. हाल ही में सुशांत की दोस्त लीजा मलिक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे सुशांत से लगभग ढाई साल पहले मिली थीं और उस वक्त सुशांत, कृति सैनन के साथ थे.



सुशांत और कृति आपको कपल जैसे क्यों लग रहे थे तो लीजा ने कहा कि, 'जब इवेंट या कोई पार्टी हो तो होस्ट बहुत बिजी रहता है इसलिए कृति अपनी पार्टी में गेस्ट्स को अटेंड कर रही थीं. मैंने देखा कि सुशांत बहुत खुश होकर डांस कर रहे थे, ड्रिंक ला रहे थे और सबसे बात कर रहे थे. वे अच्छा होस्ट बनने की कोशिश कर रहे थे. भले ही खुलकर दुनिया को न बताएं कि हम डेटिंग कर रहे हैं, लेकिन स्पार्क से समझ में आ जाता है.' कृति और सुशांत ने कभी अपने रिलेशनशिप की खबर कन्फर्म नहीं की.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज