जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर लिखा था 'नॉट हियर राइट नाउ'

जब सुशांत सिंह राजपूत ने अपने सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर लिखा था 'नॉट हियर राइट नाउ'
सुशांत ने अपने इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट हटा दिए और अपना बायो भी बदल दिया. (फाइल फोटो)

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने अपनी फिल्म ‘सोनचिरैया’ (Sonchiriya) की असफलता के बाद इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए. उन्होंने अपना बायो भी बदल दिया और लिखा, ‘नॉट हियर राइट नाउ'.

  • Share this:
बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन ने सभी को झकझोर दिया है. आपको बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत ने अपने बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या कर ली थी. बताया जा रहा है कि एक्टर डिप्रेशन में थे और उसका इलाज करा रहे थे. मुंबई पुलिस मामले की जांच कर रही है. मंगलवार को बॉलीवुड सेलेब्स जैसे कृति सैनन, श्रद्धा कपूर, रणदीप हुड्डा और अन्य लोगों के साथ-साथ सुशांत के परिवार के सदस्यों ने एक्टर को अलविदा कहा. ये सभी लोग मुंबई में सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल रहे.

इंस्टाग्राम से सभी पोस्ट हटाकर लिखा, नॉट हियर राइट नाउ

फिल्म इंडस्ट्री में सुशांत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने सहयोगियों से अलग थे. वे अंतरिक्ष और खगोल विज्ञान के बहुत बड़े प्रेमी थे।. यहां तक कि ट्विटर पर उनका कवर पेज विंसेंट वैन गॉग की पेंटिंग है. यहां तक कि उनके इंस्टाग्राम पोस्ट ज्यादातर अंतरिक्ष, चंद्रमा और सितारों के बारे में थे. लेकिन पिछले साल, एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी फिल्म ‘सोनचिरैया’ की असफलता के बाद इंस्टाग्राम से अपने सभी पोस्ट हटा दिए. उन्होंने अपना बायो भी बदल दिया और लिखा, ‘नॉट हियर राइट नाउ'.



सुशांत सिंह राजपूत के इस्टाग्राम अकाउंट का स्क्रीनशॉट.

रूमी जाफरी की फिल्म में काम करने वाले थे सुशांत और रिया

इस बीच, सुशांत की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती को भी मंगलवार को अस्पताल में देखा गया था. पूरी स्थिति पर अभी तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है. मुंबई मिरर की ताजा रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत और रिया एक साथ अपनी पहली फिल्म में काम करने के लिए मिल रहे थे. इस कपल को रूमी जाफरी की अगली रोमांटिक कॉमेडी में काम करना था. फिल्म निर्माता ने न्यूज पब्लिकेशन को बताया था कि फिल्म की पटकथा तैयार कर ली गई है और मई में शूटिंग शुरू करनी है.

जल्द ही OTT पर रिलीज होगी सुशांत की फिल्म दिल बेचारा

हालांकि, कोरोनो वायरस महामारी और बाद में लॉकडाउन में देरी हुई. डायरेक्टर ने कहा कि उन्होंने इरफान खान, ऋषि कपूर और वाजिद और अब सुशांत को खो दिया है. वे भी इतना परेशान हैं कि उनके पिता ने उसे भोपाल लौटने के लिए कहा है. यदि वर्कफ्रंट की बात करें तो सुशांत को आखिरी बार नितेश तिवारी निर्देशित ‘छिछोरे’ में सिल्वर स्क्रीन पर देखा गया था. सह-कलाकार श्रद्धा का फनी तरीके से एंटरटेन करने के अंदाज को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. उनकी अगली फिल्म 'दिल बेचारा' जल्द ही OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज