जब सुशांत सिंह राजपूत ने दौड़कर लगा लिया था करण जौहर को गले, वायरल हो रहा है ये Video

जब सुशांत सिंह राजपूत ने दौड़कर लगा लिया था करण जौहर को गले, वायरल हो रहा है ये Video
सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर (Photo Credit- Karanjohar/Instagram)

बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) से लेकर 'महाभारत' की द्रौपदी यानि रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) तक कई एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 1 महीना हो चुका है, लेकिन एक्टर के फैन अभी भी उनकी मौत के सदमे से बाहर नहीं आ सके हैं. एक्टर की मौत के बाद से ही उनके फैन सरकार से लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, यही नहीं कई सेलिब्रिटीज ने भी एक्टर की मौत को लेकर सीबीआई जांच की मांग की है. बॉलीवुड एक्टर शेखर सुमन (Shekhar Suman) से लेकर 'महाभारत' की द्रौपदी यानि रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) तक कई एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड (Sushant Singh Rajput Suicide Case) मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर एक्टर के कुछ पुराने वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो है, जो इंटरनेट पर इन दिनों खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो में सुशांत के साथ सारा अली खान, मलाइका अरोड़ा, किरण खेर, ऋत्विक धंजानी, भारती सिंह और करण जौहर (Karan Johar) भी दिखाई दे रहे हैं.

वायरल हो रहे वीडियो में सुशांत भागकर करण जौहर (Karan Johar) को गले लगाते दिख रहे हैं. एक्टर का यह अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, जिस पर लोग कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो रिएलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट (India's Got Talent)' का है, जिसमें सुशांत, सारा अली खान के साथ अपनी फिल्म 'केदारनाथ (Kedarnath)' के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे. इसी बीच भारती, सुशांत और ऋत्विक धंजानी को एक टास्क देती हैं, जिसमें दोनों रेस लगाते हैं और मलाइका अरोड़ा के साथ डांस करते हैं.


इसके बाद दोनों भागकर ऑडियंस के बीच जाते हैं और फिर वापस आते हुए सुशांत सिंह राजपूत, करण जौहर को गले लगा लेते हैं. इंस्टाग्राम पर सुशांत का यह वीडियो 12 लाख (Sushant Singh Rajput Viral Video) से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जिसे देखने के बाद लोग एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं और उन्हें याद कर रहे हैं. बता दें एक्टर ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. इसके बाद से ही करण जौहर ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. सोशल मीडिया यूजर्स बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Nepotism) को लेकर लगातार करण जौहर को निशाने पर ले रहे हैं और उन पर स्टार किड्स को बढ़ावा देने का आरोप लगा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading