Video: सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के साथ शादी की तारीख का खुलेआम किया था ऐलान

Video: सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे के साथ शादी की तारीख का खुलेआम किया था ऐलान
टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकता और सुशांत की मुलाकात हुई थी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिर से उनके पुराने वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में सुशांत और अंकिता लोखंंडे (Ankita Lokhande) सथ-साथ है, जहां दोनों अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने बात कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है. कई सवालों को पीछे छोड़कर सुशांत हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा (Sushant Singh Rajput Death) कह गए. उनके निधन के बाद से एक्स गर्लफ्रेंड यानी अंकिता लोखंंडे (Ankita Lokhande) गमगीन हैं. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से दोनों करीब आए थे. दोनों एक-दूसरे के साथ काफी खुश थे, जल्द शादी भी करने वाले थे, लेकिन फिर अचानक एक दिन दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म कर दिया. सुशांत के निधन के बाद फिर से उनके पुराने वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. एक वीडियो में सुशांत और अंकिता साथ- साथ हैं, जहां दोनों अपनी शादी को लेकर मीडिया के सामने बात कर रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अंकिता लोखंंडे (Ankita Lokhande) मीडिया के सवालों के जवाब दे रही है. मीडिया ने अंकिता से सवाल किया, सुशांत अब स्टार बन गए हैं. अब आप उन्हें कैसे देखती हैं. इसके जवाब में अंकिता ने कहा कि मैं सुपरस्टार हूं. अंकिता का ये जवाब सुनते ही पास में खड़े सुशांत उन्हें किस करते हैं. फिर सवाल हुआ कि क्या आप उन्हें लेकर अब और ज्यादा पजेसिव हो गई हैं. इसके जवाब में उन्होंने कहा नहीं. अंकिता ने कहा कि मुझे ऐसा लगता कि वह हरदम मेरे साथ है, वह मुझ बहुत प्यार करता है तो पजेसिव होकर क्या करूंगी.


रिपोर्टर के ये सवाल सुनकर सुशांत कहते हैं, आप हमें देखकर खुश नहीं हैं क्या? इस बातचीत के दौरान एक सवाल उनकी शादी को भी लेकर किया गया, जिसका जवाब देने से अंकिता बची और उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि इसका जवाब सुशांत ही देंगे और उनसे पूछिए. सुशांत ने जवाब देते हुए कहा कि दिसंबर, पक्का. रिपोर्टर ने फिर सवाल किया अगला दिसंबर इस पर सुशांत ने कहा नहीं दिसंबर 2016.



ये भी पढ़ें- अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने कही थी ये बात

वीडियो 4 साल पुराना है. टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से शुरू हुआ सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंंडे का रिश्ता साल 2016 में ही अचानक खत्म हो गया था. अगर दोनों के रिश्ते में खटास नहीं आती तो शायद दोनों की शादी दिसंबर 2016 में हो जाती.

दोनों का रिश्ता क्यों खत्म हुआ, दोनों ने भी इस बारे में बात नहीं की लेकिन दोनों एक-दूसरे को बहुत प्यार करते थे. सुशांत के जाने के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने उनके घर पहुंचीं और उस दौरान अंकिता का जो हाल था, वो देखने के बाद ये तो तय है कि सुशांत के जाने का उनको बहुत दुख है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading