अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत ने कही थी ये बात

टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकता और सुशांत की मुलाकात हुई थी.
टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में अंकता और सुशांत की मुलाकात हुई थी.

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सभी को सदमा देकर इस दुनिया को अलविदा कह गए. उन्होंने अपने घर के एक कमरे में कथित रूप से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 15, 2020, 12:38 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का इस तरह से दुनिया से चले जाना लोगों के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है. उन्होंने आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) क्यों की? उन्हें वो कौन सी परेशानी थी, जिसे वो किसी से शेयर नहीं कर पा रहे थे? ऐसे न जाने कितने सवाल हैं जो उनके परिवार और फैंस के मन में हैं. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) से 6 साल के रिश्ते के बाद जब सुशांत ने कभी इस बात का जिक्र नहीं किया कि दोनों के बीच रिश्ते में दरार क्यों आई. फैंस इस बात को जानने के बाद से हैरान थे, लेकिन उससे ज्यादा दुखी और शॉक्ड उनके निधन से हैं.

ऐसे हुई थी मुलाकात
टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने कड़ी मेहनत के बाद ये मुकाम पाया. टीवी शो ‘पवित्र रिश्‍ता’ में उनकी मुलाकात अंकिता लोखंडे  (Ankita Lokhande) से हुई. सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और दोनों ने एक-दूसरे को प्रपोज कर दोस्ती के रिश्ते को नया नाम दिया.

सरेआम अंकिता लोखंडे को किया था प्रपोज
एक समय ऐसा आया जब दोनों की गिनती टीवी के बेस्ट कपल्स में होने लगी थी और बात शादी तक पहुंच गई थी. सुशांत सिंह और अंकिता लोखंडे ने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा लिया. इसी मंच पर सुशांत सिंह राजपूत ने अंकिता लोखंडे को माधुरी दीक्षित, प्रियंका चोपड़ा और मलाइका अरोड़ा के सामने प्रपोज किया था.





अंकिता को ऐसे किया था प्रोपोज
सुशांत सिंह, अंकिता को प्रोपोज करते हुए कहा था, ‘इतने दिनों से मैं खुलकर नहीं कह पा रहा था, वो आज मैं कहता हूं. क्या कहूं तुम इतनी खूबसूरत हो कि पिछले सात जन्मों में नहीं कह पाया वो अगले सात मिनटों में कहता हूं.’ अंकिता की आंखों में देखते हुए सुशांत सिंह कहते हैं कि तुम इतनी खूबसूरत हो कि तुम्हारे लिए सात खून भी माफ और मैं अगले सात जन्म तक तुम्हारा साथ चाहता हूं.

ब्रेकअप के बाद ये कही थी बात
सुशांत सिंह राजपूत का जब अंकिता के साथ ब्रेकअप हुआ तो उन्होंने इस रिश्ते पर बात की थी. उन्होंने कहा था कि अंकिता के साथ मेरे रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में जानने के लिए अब कुछ बचा नहीं है. मेरे रिलेशन या ब्रेकअप के पीछे मेरी पर्सनल वजह होगी, जिसे मैं ऑफिशयली बताने में विश्वास नहीं रखता. सुशांत ने ये भी बताया कि वह ऐसा कुछ नहीं करते हैं, जो उन्हें अच्छा नहीं लगे. सुशांत ने कहा, 'मैं ये सुनिश्चित कर दूं कि मुझे जो पसंद है मैं बस वही करता हूं. मेरे पास सोचने का समय नहीं है कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं.'

ब्रेकअप के बाद काफी टूट गए थे सुशांत
अंकिता लोखंडे से ब्रेकअप के बाद सुशांत सिंह राजपूत काफी टूट गए थे. जब वह एक सिंगिंग रिएलिटी शो में फिल्म के प्रमोशन के लिए आए थे. इस दौरान एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया था तो सुशांत काफी भावुक हो गए थे. रोने लगे थे.

सुशांत के निधन की खबर पर शॉक्ड है अंकिता
सुशांत के निधन की खबर के बाद जब एक टीवी चैनल ने रिएक्शन के लिए उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे से संपर्क किया और उन्हें सुशांत के सुसाइड के बारे में बताया तो वो हैरान रह गईं. उन्होंने बस इतना ही कहा, 'क्या'. इसके बाद उन्होंने फोन रख दिया. अचानक आई इस खबर पर यकीन करना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की तस्वीरें शेयर कर रहे लोग, महाराष्ट्र साइबर सेल ने दी कार्रवाई की चेतावनी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज