सुशांत सिंह राजपूत ने जब कहा था, 'तुम मुझसे जिंदगी भर नफरत करोगे', थ्रोबैक वीडियो वायरल

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)

सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) कहते सुनाई दे रह हैं कि तुम मुझसे जिंदगी भर नफरत करोगे. सुशांत इस वीडियो में अपने एक दोस्त के साथ बात कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2020, 9:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को दुनिया से अलविदा कहे 5 महीने होने जा रहे हैं. लेकिन उनकी यादों को लोग अपने जहन से निकाल नहीं पा रहे हैं. टीवी से बॉलीवुड का सफर करने वाले सुशांत के फैंस अक्सर उनके पुराने वीडियोज (Throwback Video) को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रह हैं कि तुम मुझसे जिंदगी भर नफरत करोगे. सुशांत इस वीडियो में अपने एक दोस्त के साथ बात कर रहे हैं.

दरअसल, हाल ही में एक्टर का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुशांत सिंह राजपूत अपने दोस्तों के साथ रोलर कोस्टर राइड करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में इस झूले के लिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की एक्साइटमेंट साफ देखी जा सकती है. वीडियो में एक्टर अपने दोस्तों से कह रहे हैं कि तुम मुझसे अपनी बची हुई पूरी जिंदगी में नफरत करोगे.


सुशांत के इस पुराने वीडियो को 'बॉलीवुड अपटेड' ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सुशांत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.





आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित पर मृत पाए गए थे. देश की नाम जांच एजेंसियां इस केस की जांच कर रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के मामले में ड्रग्स को लेकर रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया था. कई दिन जेल में बीताने के बाद उन्हें बेल मिली. केस की जांच के दौरान फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स कनेक्शन सामने आया, जिसके बाद एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह से एनसीबी ने भी पूछताछ की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज