जब सुशांत सिंह राजपूत चंडीगढ़ थे, रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की थी 92 मिनट बात

जब सुशांत सिंह राजपूत चंडीगढ़ थे, रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट से की थी 92 मिनट बात
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती.

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक ही समयांतराल में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मात्र 137 बार काल किया तो अपने पिता को 1000 से अधिक कॉल किया है. भाई शोविक और सैमुअल से भी रिया की सैकड़ों बार फोन पर बातचीत हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 9, 2020, 10:48 AM IST
  • Share this:
मुंबई. केंद्रीय जांच ब्यूरो (Central Bureau of Investigation) ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस (Sushant Singh Rajput Suicide Case) में जांच शुरू कर दी है. पटना पुलिस में सुशांत के पिता के मुकदमा दर्ज कराने के बाद से इस केस में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. सीबीआई (CBI) के मामले की जांच शुरू करने के बाद से इस केस में खुलासों की संख्या तेजी से बढ़ गई है. इस मामले में एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है. जब सुशांत सिंह राजपूत अपनी बहन के घर चंडीगढ़ गए थे, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) से 92 मिनट तक बात की थी.

कॉल डिटेल रिकॉर्ड (सीडीआर) से खुलासा करने का दावा किया गया है कि सुशांत सिंह राजपूत के अनुपस्थित रहने पर उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट से मोबाइल पर बातचीत करती थीं. दोनों के बीच 20 से 25 जनवरी के बीच सबसे ज्यादा बातचीत हुई है. खास बात यह है कि मुंबई पुलिस इस मामले में पहले ही महेश भट्ट का बयान रिकॉर्ड कर चुकी है. यदि कॉल डिटेल रिकॉर्ड की बात सच है तो महेश भट्ट ने रिया को सात बार कॉल की थी. एक महीने में रिया और महेश भट्ट के बीच करीब 92 मिनट तक बात हुई है.

बड़ा सवाल, किस विषय पर होती थी दोनों के बीच बातचीत
चूंकि रिया महेश भट्ट की किसी फिल्म में काम नहीं करने वाली तो बड़ा सवाल यह है कि आखिर दोनों के बीच किस विषय पर बातें होती थीं. इस केस की जांच करने मुंबई पहुंची पटना पुलिस की टीम भी उनका स्टेटमेंट लेने वाली थी, लेकिन इससे पहले बिहार पुलिस के आईपीएस अफसर विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटाइन कर दिया था.
रिया चक्रवर्ती की सीडीआर से और राज निकलने की संभावना है. इससे इस बात का भी पता चलेगा कि सुशांत के साथ हुई घटना से पहले रिया के संपर्क में कौन-कौन लोग थे.



सबसे कम सुशांत से बातचीत
सूत्रों की मानें तो सीडीआर से खुलासा हुआ है कि रिया ने एक साल में सबसे कम बातचीत सुशांत से की थी. पूरे साल उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को सबसे कम कॉल की थी. दोनों के बीच 137 बार मोबाइल फोन पर बात हुई है. रिया ने दो बार सुशांत को मैसेज किया था. दूसरी तरफ रिया ने अपने पिता को 1000 से अधिक कॉल किया. भाई शोविक और सैमुअल से भी रिया की सैकड़ों बार फोन पर बातचीत हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading