सुशांत ने जब TV पर देखी थी अपनी सुपरहिट फिल्म 'धोनी', सामने आया UNSEEN वीडियो

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ.
14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस एक्टर की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से लोग सकते में हैं. फैंस ये अब भी यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं. सुशांत के जाने के बाद बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर बहस छिड़ी हुई है. फैंस एक्टर की पुरानी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर कर रहे हैं. उनके वीडियो को देखने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि यह खुशमिजाज इंसान आत्महत्या कैसे कर सकता है. हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो, जिसमें वो टीवी पर अपनी सुपरहिट फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni The Untold Story) ' देख रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) इस वीडियो में टीवी पर अपनी फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी (MS Dhoni The Untold Story) ' देख रहे हैं. वीडियो में सुशांत बड़ी गहनता से अपनी फिल्म को देख रहे हैं. उनके हाथ में एक डायरी और पेन भी है, जिसमें वो फिल्म देखकर कुछ-कुछ लिख रहे हैं. तभी उनकी नजर वीडियो पर पड़ती है और वो और स्क्रीन की तरफ इशारा करके बढ़िया का इशारा करते हैं.
 
View this post on Instagram
 

#realtime #nostalgia #msdhoni @sushantsinghrajput 😎

A post shared by Kushal Zaveri (@kushalz) on



इसके बाद फिल्म में हो रहे धोनी के चीयर के साथ खुद भी चीयर करने लगते हैं. सुशांत सिंह राजपूत का ये वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. फिल्म में अनुपम खेर ने महेंद्र सिंह धोनी के पिता का किरदार निभाया था और कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, भूमिका चावला ने अन्य अहम किरदार निभाए थे.



ये भी पढ़ें :- करण के शो को पसंद नहीं करते रणबीर कपूर, Koffee with Karan के लिए कही थी ऐसी बात

फिल्म 'एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी' के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने जमकर मेहनत की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था. करीब 104 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 216 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज