लाइव टीवी

बॉलीवुड Khans पर ट्विंकल खन्ना ने दिया था ऐसा जवाब, हक्के-बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 9:01 AM IST
बॉलीवुड Khans पर ट्विंकल खन्ना ने दिया था ऐसा जवाब, हक्के-बक्के रह गए थे करण जौहर-अक्षय कुमार
वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. फोटो साभार- वीडियो ग्रैब

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद आफ भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

  • Share this:
मुंबई. कुछ यादें ऐसी होती हैं, जो कभी नहीं भुलाई जाती. जब-जब हम उन पलों को याद करते हैं, पल भर में सारी यादें रीकेप हो जाती हैं. लॉकडाउन के इन दिनों बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी पुरानी यादों को रिकॉल कर रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar)अपने खास अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कॉफी विद करण (Koffee With Karan) को इन दिनों को बेहद मिस कर रहे हैं. हाल ही में ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने एक ऐसा ही थ्रोबैक वीडियो (Throwback video) शेयर किया है, जो करण ने हाल ही में उन्हें भेजा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहीं पाएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. ये वीडियो तब का है जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल टीवी पर आने वाले करण जौहर के शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंचे थे.

वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन दिया है-  दोस्तों, करण जौहर ने मुझे यह वीडियो भेज, जिसे देखने के बाद हम दोनों ही हंसने लगे थे. इस वीडियो से कैसे पीछा छुड़ाऊं समझ नहीं आता. #oldisgold








 




View this post on Instagram




 

My dear friend @karanjohar sent me this one and we both cracked up. How did we get away with all this nonsense 😂 #OldIsGold


A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on






वीडियो में करण ने ट्विंकल से सवाल किया कि 'अक्षय में क्या है जो Khans में नहीं ?' इसका जवाब ट्विंकल ने ऐसा दिया कि करण और अक्षय दोनों हैरान हो गए.

करण दूसरा सवाल करते हुए पूछ कि सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान में से सबसे फेवरेट कौन है? इसके बाद ट्विंकल, करण की टांग खिंचाई करते हुए कहती हैं कि आप एक और खान, फवाद खान को क्यों नहीं जोड़ते हैं? ये सुनकर अक्षय कुमार हंसने लगे और करण कुछ बोल नहीं पाए.

दरअसल, उस दौरान फवाद खान को लेकर उस दौरान कॉन्ट्रोवर्सी चल रही थी. पाकिस्तान कलाकारों को लेकर फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के वक्त विवाद चल रहा था. करण जौहर ने उन्हें फिल्म में लेकर इसको हवा दे दी थी.

सालों बाद इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को मीम्स के साथ एडिट किया है.

ये भी पढ़ें- मिजान जाफरी ने जब गाया ‘भीगी भीगी रातों में’ तो खुद को रोक नहीं पाईं नव्या नवेली दे बैठीं 'दिल'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 23, 2020, 9:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading