सलमान खान ने जब विद्या बालन को सुनाया था कटरीना की पेंटिंग का किस्सा, एक्ट्रेस बोलीं, 'वो डर्टी पिक्चर तो...'

सलमान खान- विद्या बालन  का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फाइल फोटो

सलमान खान- विद्या बालन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फाइल फोटो

सलमान खान (Salman Khan) के एक फैन पेज पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान, विद्या बालन (Vidya Balan) को अपनी पेंटिंग का एक किस्सा सुना रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 26, 2021, 10:44 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) के 'भाईजान' यानी सलमान खान (Salman Khan) को पेंटिंग्स बनाने का काफी शौक है. उनके कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए हैं. सलमान खान ने एक बार कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की एक पेंटिंग बनाई थी. इसका किस्सा उन्होंने एक्ट्रेस विद्या बालन (Vidya Balan) को भी सुनाया था. किस्सा सुनने के बाद विद्या अपनी हंसी को रोक नहीं सकीं और कह बैठीं कि वो कहीं डर्टी पिक्चर तो नहीं थी.

सलमान खान (Salman Khan) के एक फैन पेज पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान, विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो काफी पुराना है, तब एक शो के दौरान विद्या अपनी फिल्म 'कहानी 2' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

वीडियो में सलमान अपनी पेंटिंग का किस्सी उन्हें सुनाते हुए बताते हैं, 'मैं पेंटिंग करता हूं और एक दिन मैंने कटरीना का चित्र बन गया. कटरीना ने पेंटिंग देखने के बाद कहा, यह कौन है? मैंने कहा, तुम. उसने कहा, यह मैं नहीं हूं, यह विद्या बालन की तरह दिखता है. ये सुनने के बाद विद्या जोर से हंसी. उन्होंने आगे पूछा, ये कब की बात है. सलमान का एक्सप्रेशंस देखने के बाद विद्या जोर-जोर से हंसने लगी.




सलमान आगे कहते हैं ये कुछ समय पहले की ही बात है. विद्या आगे कहती हैं कि मेरा कुछ कहने का मन हो रहा है, लेकिन साहस नहीं हो रहा है. सलमान हंसकर कहते हैं कि वो पेंटिंग कहां है? विद्या कहती हैं मुझे क्यों नहीं देते यार... 'वो डर्टी पिक्चर तो नहीं थी'.

सलमान इस वीडियो में ये भी बता रहे हैं कि उन्होंने वो पेंटिंग क्या देखकर बनाई. सलमान ने बताया कि वो पेंटिंग फोटोग्राफर जेपी सिंघल द्वारा ली गई कटरीना की तस्वीर पर आधारित थी लेकिन किसी तरह विद्या से मिलती जुलती थी. इस पर विद्या कहते हैं क्या बात है. इसका मतलब है कि मैं आपके दिल में हूं आपने बताया नहीं. इस पर सलमान अपनी फिल्म 'किक' का एक डायलॉग मारते हुए कहते हैं. 'दिल में हो पर, लेकिन समझ में नहीं आता.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज