'घर से निकलते ही' और 'मोहब्बतें' के बाद कहां गायब हो गए सुपर क्यूट हीरो जुगल हंसराज

'घर से निकलते ही' और 'मोहब्बतें' के बाद कहां गायब हो गए सुपर क्यूट हीरो जुगल हंसराज
बॉलीवुड एक्टर जुगुल हंसराज

जुगल हंसराज (Jugal Hansraj) ने करन जौहर (Karan Johar) को उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का हिट टाइटल ट्रैक दिया था. कहा जाता है कि जुगल हंसराज ने 'कुछ कुछ होता है' गाने के पहली आठ लाइन और उनकी ट्यून दी थी.

  • Share this:
मुंबई. 'घर से निकलते ही, कुछ दूर चलते ही' वाले सुपर क्यूट हीरो जुगल हंसराज आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. साल 1983 में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत करने वाले जुगल दर्शकों को पसंद तो आए. लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा नहीं चलीं. बॉक्स ऑफिस पर असफलता के चलते जुगल को काम मिलना कम हो गया. लेकिन ऐसे में उनके एक खास दोस्त ने मदद की.

टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के मुताबिक करन ने जुगल को अपने प्रोडक्शन हाउस में क्रिएटिव डायरेक्टर की जिम्मेदारी दी. ये दोनों बचपन के दोस्त हैं और वही दोस्ती और प्यार आजतक बरकरार है. फिलहाल जुगल धर्मा प्रोडक्शन के लिए फिल्मों की स्क्रिप्ट चुनने का काम करते हैं. करन जौहर और जुगल हंसराज का एक और कनेक्शन है.

जुगल ने करन को उनकी फिल्म 'कुछ कुछ होता है' का हिट टाइटल ट्रैक दिया था. कहा जाता है कि जुगल हंसराज ने 'कुछ कुछ होता है' गाने के पहली आठ लाइन और उनकी ट्यून दी थी. यह काम मुंबई के एक रेस्त्रां में नाइट आउट के दौरान हुआ था. करन को ये बेहद पसंद आया. इसे फिल्म में शामिल किया गया और ये आजतक का सबसे पॉपुलर रोमांटिक गाना है.



यह भी पढ़ेंः सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म करने वाली थीं कंगना रनौत,खुद बताया पूरा किस्सा
पर्सनल लाइफ की बात करें तो जुगल हंसराज ने साल 2014 में न्यूयॉर्क की एक NRI इन्वेस्टमेंट बैंकर जैस्मीन ढिल्लों से शादी कर ली. दोनों की एक बेटी भी है. साल 1983 में फिल्म मासूम से बतौर चाइल्ड एक्टर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले जुगल 'पापा कहते हैं, मोहब्बतें, सलाम नमस्ते' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. हाल ही में वह विद्या बालन के साथ कहानी-2 में नजर आए थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading