लॉकडाउन हो या न हो, आपके रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए... सोनू सूद का TWEET वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सोनू सूद का ट्वीट (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा सोनू सूद का ट्वीट (फोटो साभारः Twitter @SonuSood)

सोनू सूद (Sonu Sood) ने इस बार साफ कह दिया है कि इस बार लॉकडाउन हो या न हो, आपके रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए...

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 15, 2021, 9:25 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस (Coronavirus) एक बार फिर काफी तेजी के साथ देशभर में फैलने लगा है. इस वजह एक बार फिर से कई जगह लॉकडाउन वाली स्थिति बनती जा रही है. बता दे, पिछले साल मार्च में जब देशभर में कोरोना से बचाव के लिए लॉकडाउन लगाया गया था, तब सबसे ज्यादा तकलीफ में प्रवासी मजदूर थे, जिनका दर्द बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) से देखा नहीं गया था और उन्होंने दिल खोलकर उस वक्त प्रवासी मजदूरों की मदद की थी. ये वही प्रवासी मजदूर थे, जो लॉकडाउन के बाद मीलों पैदल और साइकिल से दूसरे राज्य से अपने राज्य की ओर निकल पड़े थे.

ऐसे में सोनू सूद ही उन लोगों की मदद के लिए आगे आए थे. अब एक बार फिर सोनू सूद मदद के लिए लोगों के सामने आए हैं. सोनू सूद ने इस बार साफ कह दिया है कि इस बार लॉकडाउन हो या न हो, आपके रोजगार की चिंता मुझ पर छोड़ दीजिए... उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह इसके कोशिश जरूर करेंगे. दरअसल, सोनू सूद ने रोजगार के लिए एक ऐप बनवाया है, जिसका नाम 'गुड वर्कर' है. सोनू ने उन लोगों से इस ऐप को डाउनलोड करने को कहा है, जिन्हें रोजगार की जरूरत है.

साथ ही सोनू ने एक नंबर भी शेयर किया है, जिस पर वो जरूरतमंदों को मिस्ड कॉल करने की भी सलाह दे रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ देश में कोरोना (Covid 19) महामारी के चलते हालात बेकाबू हो रहे हैं. अस्पतालों में बुनियादी सुविधाओं की कमी होने लगी है. अस्पतालों में ऑक्सीजन सिलेंडर की भारी कमी हो गई है. ऐसे में एक बार फिर सोनू सूद (Sonu Sood) लोगों के मसीहा बनकर सामने आए हैं. इस ट्विटर पर #SonuSood सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, जब से देश में कोरोना का कहर बरपा है, तब से सोनू सूद लोगों की मदद में लगे हुए हैं.

Twitter @SonuSood

लोग सोशल मीडिया (Sonu Sood Twitter) के जरिए एक्टर से मदद मांगने में कोई संकोच नहीं करते हैं और एक्टर भी किसी जरूरतमंद को निराश नहीं करते हैं. अब वे इंदौर वासियों (Sonu Sood Indore) की मदद को आगे आए हैं, जहां कोरोना के चलते हालात बेहद खराब हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने इंदौर के एक अस्पताल को 10 ऑक्सीजन सिलेंडर पहुंचाएं हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज