जानिए कौन हैं सुशांत की बहन, जिस पर रिया ने लगाया है उत्पीड़न का आरोप

जानिए कौन हैं सुशांत की बहन, जिस पर रिया ने लगाया है उत्पीड़न का आरोप
प्रियंका सिंह के साथ सुशांंत सिंह राजपूत

हाल ही में एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) पर शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 29, 2020, 5:26 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में सीबीआई (CBI) की जांच जारी है. इस मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. इस बीच सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने एक न्यूज चैनल से बातचीत करते हुए अपनी चुप्पी तोड़ी है. इस इंटरव्यू में रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) पर शारीरिक उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं. रिया ने कहा कि एल्कोहल के नशे में सुशांत की बहन प्रियंका ने उन्हें गलत ढंग से छुआ.

सुशांत की 4 बहनों में से एक प्रियंका सिंह पेशे से एक वकील हैं. वह दिल्ली में रहती है. उसके पति सिद्धार्थ तंवर भी पेशे से वकील हैं. तंवर दिल्ली हाई कोर्ट में साल 2007 से ही लॉ की प्रैक्टिस कर रहे हैं. दोनों का दिल्ली के नारायणा इलाके में ऑफिस भी है.

प्रियंका सिंह का आखिरी ट्वीट 19 अगस्त का है. सुशांत की मौत मामले में सीबीआई जांच के आदेश को लेकर श्वेता ने खुशी जाहिर की थी. उन्होंने ट्वीट कर लिखा था, ''डेस्टिनी एक रॉकस्टार है और मेरी आत्मीय साथी भी. ये एक मीठे दर्द की तरह है. ये इस बात का एहसास कराती है कि इंसान का कोई अस्तित्व है ही नहीं.''




सुशांत का शव 14 जून को उनके फ्लैट में मिला था
बता दें कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव बीते 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके स्थित उनके फ्लैट में मिला था. पिछले महीने पिता केके सिंह ने पटना के राजीवनगर थाने में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया था. अब सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद सीबीआई इस मामले की जांच में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज