कौन हैं सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत केस में खोल सकते हैं गहरे राज

कौन हैं सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह राजपूत केस में खोल सकते हैं गहरे राज
सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) के पटना में केस दर्ज कराने के बाद इस मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस से जुड़े सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ऐसे ही एक शख्स हैं, जो इस मामले में गहरे राज बता सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 1, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
मुंबई. दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता केके सिंह (KK Singh) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के खिलाफ विभिन्न आरोप लगाते हुए पटना में मुकदमा दर्ज कराया है. उसके बाद से यह केस पूरी तरह से बदल गया. अब इस केस की जांच में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं. इस केस से जुड़े सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) ऐसे ही एक शख्स हैं, जो इस मामले में गहरे राज बता सकते हैं.

मुकदमें में सुशांत के पिता ने उनके बेटे से पैसे लेने और मीडिया के साथ अपनी मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा करने की धमकी देना जैसे आरोप शामिल थे. रिया पटना के बजाय की मुंबई पुलिस से ही जांच कराने के लिए सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) चली गईं. रिया ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि उसे राजपूत के पिता और बहनोई ओपी सिंह, एडीजी हरियाणा पुलिस ने उसके खिलाफ दर्ज एफआईआर में झूठा फंसाया है.

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुप्रीम कोर्ट में अपनी याचिका में रिया चक्रवर्ती ने यह भी आरोप लगाया कि ओपी सिंह ने सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी पर उनके बारे में सवाल उठाने के लिए दबाव डाला. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ ने इस घटना के बारे में मुंबई पुलिस को एक ई-मेल लिखा, जिसमें उन्होंने 22 जुलाई को सुशांत के साले और बहन मीतू सिंह ने एक कॉन्फ्रेंस फोन कॉल किया, जिसमें रिया चक्रवर्ती और उसके खर्चों के बारे में जानकारी दी गई.



ई-मेल में आगे लिखा है कि 27 जुलाई को ओपी सिंह की ओर से पिठानी को एक और कॉल आया, जिसमें उन्होंने रिया के खिलाफ बिहार पुलिस को बयान देने को कहा. क्लोज फ्रेंड और रूम मेट रह चुके सिद्धार्थ पिठानी से मुंबई पुलिस पूछताछ कर चुकी है. सिद्धार्थ पिठानी ने एक्टर की वित्तीय स्थिति, बिजनेस डीलिंग और बॉलीवुड में उनकी प्रोफाइल पुलिस के साथ साझा की थी. रिया की इंस्टाग्राम तस्वीरों के इमेज क्रेडिट में कहा गया है कि उन्हें सिद्धार्थ पिठानी ने क्लिक किया था. आप इस एक तस्वीर में पिठानी को दिया गया इमेज क्रेडिट देख सकते हैं.



रिया चक्रवर्ती ने अपनी याचिका में सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि वह 8 जून तक सुशांत के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थी. उसके इंस्टाग्राम पेज पर कई तस्वीरें और वीडियो पिठानी द्वारा लिए गए थे, जिससे पता चलता है कि वे साथ-साथ रह रहे थे. सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह के बयान के अनुसार, सिद्धार्थ पिठानी दिवंगत अभिनेता के 'रूममेट' थे. पटना में एफआईआर दर्ज होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने कुछ महत्वपूर्ण खुलासे किए.

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू ने पुलिस को बताया कि उसके भाई की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने दुखद मौत से छह दिन पहले 8 जून को उसे फोन किया था. रिया ने फोन पर मीतू को बताया कि उसका राजपूत के साथ बहस हुई है. बहस के बाद, रिया ने बांद्रा अपार्टमेंट छोड़ दिया और उसके बाद मीतू सिंह 4 दिनों तक (12 जून तक) सुशांत के साथ रहीं. 12 जून को अपने निवास पर लौटने से के दो दिन बाद मीतू सिंह को सुशांत के 'रूममेट' सिद्धार्थ पठानी ने फोन कर बताया कि सुशांत दरवाजा नहीं खोल रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading