अपना शहर चुनें

States

Randhir Kapoor के बर्थडे बैश में शामिल हुआ पूरा कपूर परिवार, नाराज फैन बोले- 'तेरहवीं तक रुक लेते'

(photo credit: instagram/@viralbhayani/@voompla)
(photo credit: instagram/@viralbhayani/@voompla)

सोशल मीडिया पर रणधीर कपूर के बर्थडे बैश (Happy Birthday Randhir Kapoor) के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. लेकिन, रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रहा. सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स के जरिए रणधीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सवाल खड़े कर रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 8:59 PM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड एक्टर रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) आज अपना 74वां जन्मदिन मना रहे हैं. बीती रात कपूर परिवार ने रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट, तारा सुतारिया, नीतू कपूर, आदर जैन, करिश्मा कपूर, बबीता कपूर, करीना कपूर, सैफ अली खान (Saif Ali Khan) तक, तमाम परिजन शामिल हुए. सोशल मीडिया पर भी रणधीर कपूर के बर्थडे बैश के वीडियो और फोटोज वायरल हो रहे हैं. लेकिन, रणधीर कपूर का बर्थडे सेलिब्रेशन लोगों के गले के नीचे नहीं उतर रहा.

सोशल मीडिया पर यूजर्स कमेंट्स के जरिए रणधीर कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन पर सवाल खड़े कर रहे हैं. कई यूजर्स ने इन वायरल वीडियोज पर कमेंट करते हुए कपूर परिवार को ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है. दरअसल, हाल ही में कपूर परिवार के एक और सदस्य का निधन हो गया था. ऋषि कपूर के बाद उनके और रणधीर कपूर के छोटे भाई और बॉलीवुड एक्टर राजीव कपूर का बीते 9 फरवरी को निधन हो गया.
ऐसे में सोशल मीडिया यूजर इस बात से नाराज हैं कि 2-4 दिन पहले ही रणधीर कपूर के छोटे भाई का निधन हुआ है और वह इन सबके बाद भी बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. कई यूजर कमेंट करके कपूर परिवार को निशाने पर ले रहे हैं. लोगों का कहना है कि परिवार को किसी भी सेलिब्रेशन के लिए कम से कम राजीव कपूर की तेरहवीं तक तो इंतजार करना ही चाहिए था.






रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वीडियो देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- 'अरे 4 दिन पहले ही इनके अंकल की डेथ हुई है और ये गर्लफ्रेंड के साथ बर्थडे मना रहे हैं. सब बेशर्म हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'वह बर्थडे कैसे मना सकते हैं, जबकि उन्होंने हाल ही में परिवार को दो सदस्यों को खो दिया.' वहीं एक अन्य ने लिखा है- 'अरे कुछ दिन पहले ही तो इनके अंकल का निधन हुआ है और अब सेलिब्रेशन. छी यार. इन सेलेब्स में जरा भी शर्म नहीं है.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज