पिता इरफान खान की यादों को अब क्यों नहीं साझा करते बाबिल खान, बताई वजह

बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं.

बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं.

इरफान खान (Irrfan khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपने पिता के निधन के बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी कई यादों को शेयर करते दिखे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 20, 2021, 3:04 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिवंगत अभिनेता इरफान खान (Irrfan khan) के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) अपने पिता के निधन के बाद से ही इंस्टाग्राम पर उनसे जुड़ी कई यादों को शेयर करते दिखे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से बाबिल ऐसा कोई भी पोस्ट करते नजर नहीं आ रहे, जिसमें उनकी पिता की यादें जुड़ी हुई हों. अब बाबिल ने अपने इंस्टा स्टोरी के जरिए इसके पीछे की वजह भी बताई है.

जब एक फैन ने उनसे पूछा कि वह अब इरफान खान की यादों को साझा क्यों नहीं करते हैं, तो बाबिल ने जवाब दिया, 'मुझे साझा करना बहुत पसंद है और फिर मुझे हर समय ये सुनने को मिलता है कि मैं उनका इस्तेमाल खुद को बढ़ावा देने के लिए कर रहा हूं और इससे मुझे बहुत दुख होता है. इसलिए मैं बहुत उलझन में हूं कि मुझे क्या करना है. मैं यह पता लगाने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन यह वास्तव में दर्द होता है जब कोई ऐसा संदेश देता है कि मैं उनकी स्मृति का उपयोग कर रहा हूं ताकि मुझे ऐसा करने की आवश्यकता हो, मैं पहले से ही उनका पुत्र हूं, मुझे कभी भी कुछ हासिल करने की आवश्यकता नहीं है. अब मैं हैरान हूं और थोड़ा आहत हुआ हूं. इसलिए मैं अब ऐसा तब करूंगा जब मुझे लगेगा कि यह सही समय है.'

Instagarm Screenshot


बता दें, बाबिल खान भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए फिल्मों में ही करियर बना रहे हैं. बाबिल फिल्म 'काला (Qala)' से फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. इस फिल्म को प्रोड्यूस बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा कर रही हैं. हाल ही में बाबिल ने फिल्म की पहली शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज