Home /News /entertainment /

कुब्रा सैत ने सबके सामने क्यों मांगी मकरंद देशपांडे से माफी? एक्ट्रेस ने बताई खास वजह

कुब्रा सैत ने सबके सामने क्यों मांगी मकरंद देशपांडे से माफी? एक्ट्रेस ने बताई खास वजह

मकरंद देशपांडे ने कई सफल नाटकों के लेखन-निर्देशन के अलावा उनमें अभिनय किया है. (फोटो साभारः Instagram/kubbrasait/makaranddeshpande_v)

मकरंद देशपांडे ने कई सफल नाटकों के लेखन-निर्देशन के अलावा उनमें अभिनय किया है. (फोटो साभारः Instagram/kubbrasait/makaranddeshpande_v)

कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने जब मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) को मुंबई में एक बार में देखा तो उन्होंने वहां मौजूद लोगों के सामने उनसे माफी मांगी. वे पहली बार एक्टर से कुछ साल पहले पृथ्वी कैफे में मिली थीं.

    नई दिल्लीः कुब्रा सैत (Kubbra Sait) ने अपने शानदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली है. वे वेब सीरीज, फिल्मों में अपना जलवा दिखा चुकी हैं. अब हॉलीवुड में भी अपना जौहर दिखा रही हैं. हाल में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे वे पहली बार मुंबई के पृथ्वी कैफे में एक्टर मकरंद देशपांडे (Makarand Deshpande) से मिली थीं. कुब्रा ने खुलासा किया कि जब वे दूसरी बार एक्टर से मिलीं, तो उन्होंने उनसे माफी मांगी.

    जब कुब्रा पहली बार मकरंद से मिली थीं, तब उन्हें थिएटर इंडस्ट्री में उनके कंट्रिब्यूशन के बारे में नहीं पता था. उन्होंने 1993 में खुद का थिएटर ग्रुप अंश शुरू किया था. उन्होंने कई सफल नाटकों का लेखन और निर्देशन किया है. वे इनमें अभिनय भी कर चुके हैं.

    एक इंटरव्यू में कुब्रा ने मकरंद के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद किया. उन्होंने बताया कि वे पृथ्वी कैफे में उनके पास मेज पर बैठी थीं. उन्होंने तब एक-दूसरे से बात की, क्योंकि उन दोनों के बड़े और घुंघराले बाल थे.

    वे कहती हैं, ‘वे जाने के लिए उठते हैं, मैं उनके पास जाती हूं और हाय कहती हूं. वे हाय करते हैं. वे मेरी ओर देखते हैं और पूछते हैं कि तुम क्या करती हो?’ मैंने उनकी ओर देखा और कहा, ‘मुझे बात करने के लिए पैसे दिए जाते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘ओह, फैंसी.’ मैंने उनसे पूछा, ‘आप थिएटर करते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘हां, कभी-कभी कर लेता हूं.’ मुझे नहीं पता था कि वे मास्टर हैं.’ कुब्रा आगे कहती हैं, ‘मैं बाहर चली गई और मैंने देखा कि यह मकरंद देशपांडे वीक था.’

    कुब्रा इस मुलाकात के कई साल बाद मकरंद से मुंबई के एक बार में मिलीं, जहां वे कराओके नाइट (karaoke night) को होस्ट कर रही थीं. एक्ट्रेस बताती हैं, ‘मैं माइक पर आई और बोली कि मुझे सभी के सामने मकरंद देशपांडे से माफी मांगनी है, क्योंकि मुझे नहीं पता था कि वे कौन थे. मैं आ रही हूं आशीर्वाद लेने और मैं चली गई. फिर, जीवन एक सर्कल पूरा हो गया, क्योंकि मुझे मकरंद सर के साथ ‘द वर्डिक्ट – स्टेट वर्सेज नानावती’ में काम करने का मौका मिला.’

    Tags: Bollywood actors, Kubra sait

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर