किशोर कुमार की पुण्यतिथि पर क्यों ट्विटर पर टॉप ट्रेंड कर रहे हैं आयुष्मान खुराना?

आयुष्मान खुराना ने आज (मंगलवार) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.
आयुष्मान खुराना ने आज (मंगलवार) अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयुष्मान किशोर कुमार (Kishore Kumar) का एक गाना 'कागजों की कश्तियों का कहीं किनारा होता नहीं' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 13, 2020, 6:45 PM IST
  • Share this:
मुंबई. अपनी आवाज से लोगों को दीवाना बना देने वाले किशोर कुमार (Kishore Kumar) का पुण्यतिथि है. आज ही के दिन यानी 13 अक्टूबर 1987 को किशोर कुमार का मुंबई में हुआ था. 70-80 के दशक में जितने लोगों ने संगीतकार मोहम्मद रफी की आवाज को पसंद किया था, उतने ही लोगों नें किशोर दा की आवाज को भी पसंद किया. किशोर दा ने अपनी आवाज से लाखों दिलों को छूकर अपना बनाया था और आज भी किशोर कुमार की आवाज के लोग फैन हैं.

टॉप ट्रेंड करे रहे आयुष्मान खुराना
वहीं, किशोर दा के पुण्यतिथि पर ट्विटर पर अचानक से बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) टॉप ट्रेंड करने लगे हैं. दरअसल, आयुष्मान ने किशोर दा को अपने करियर में सबसे असामान्य भूमिकाओं में से एक को निभाने का साहस का स्त्रोत बताया है. उन्होंने एक न्यूज एजेंसी से बातचीत में बताया कि साल 2019 में आई उनकी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के लिए किशोर कुमार से साहस मिला.

बता दें, 'ड्रीम गर्ल' एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसमें आयुष्मान एक ऐसे पुरुष की भूमिका में थे, जो महिला की आवाज निकालने की क्षमता रखते थे. ठीक वैसे ही जैसे किशोर द को विभिन्न आवाजों में गाने की क्षमता के लिए जाना जाता था, जिसमें महिला की आवाज भी शामिल थी. जी हां, किशोर द ने कई गानों में महिला की आवाज निकालकर सभी को चौंका दिया था, जिसमें से एक था गाना 'आके सीधी लगी दिल पे जैसे कटारिया'.
View this post on Instagram

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on






वायरल हुआ आयुष्मान का वीडियो
इसके साथ ही आयुष्मान खुराना ने आज अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आयुष्मान किशोर दा का एक गाना 'कागजों की कश्तियों का कहीं किनारा होता नहीं' गाते हुए नजर आ रहे हैं. बता दें, आयुष्मान ने बॉलीवुड में 2012 में 'विकी डोनर' से कदम रखा और बाद में उन्होंने 'दम लगा के हईशा', 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'बधाई हो' और 'आर्टिकल 15' जैसी सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्मों से खुद को स्थापित किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज