ट्व‍िटर पर ट्रेंड हुआ #BoycottMirzapur2, सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए एक्टर अली फजल

अली  फजल

अली फजल

ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, बायकॉट की वजह सीरीज के एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) का एक पुराना ट्वीट है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 26, 2020, 3:56 PM IST
  • Share this:
मुंबई. हाल ही में बहुप्रतीक्षित वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' की रिलीज डेट की घोषणा हो गई है. अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) ने एक टीजर जारी करते हुए बताया है कि 'मिर्जापुर 2' 23 अक्टूबर को स्ट्रीम होने वाली है. इस बीच मिर्जापुर 2 को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी है. ट्विटर पर #BoycottMirzapur2 ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, बायकॉट की वजह सीरीज के एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) का एक पुराना ट्वीट है.

हालांकि, एक्टर ने बाद में ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे लेकिन अब 'मिर्जापुर 2' रिलीज डेट की घोषणा के बाद सोशल मीडिया पर सीरीज को बॉयकॉट करने की बात कही जा रही है.

पिछले साल सीएए प्रोटेस्ट के वक्‍त फजल ने एक डायलॉग तंज के तौर पर ट्वीट करते हुए लिखा था, ''शुरू मजबूरी में किए थे, अब मजा आ रहा है.'' दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, ''याद रखें- अगला कदम ये साबित करना नहीं क‍ि ये एक शांतिपूर्ण आंदोलन था बल्क‍ि इसकी जांच करना और असली घुसपैठ‍ियों से पर्दा उठाना जो बाहर से इस आंदोलन में घुसे और हिंसा की.''

Youtube Video




उल्लेखनीय है कि 'मिर्जापुर' के पहले सीजन में दो भाइयों और एक गैंगस्टर की कहानी थी. यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी. इसमें लीडिंग गैंग्स के बीच तनातनी, मारकाट और खून-खराबा भरा था, जो जनता को काफी सही लगा था. पहले सीजन में एक्टर पंकज त्रिपाठी, विक्रांत मैसी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी, रसिका दुग्गल, राजेश तैलंग, अमित सियाल और अंजुम शर्मा मुख्य रोल में दिखे थे.

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में ईशा तलवार, प्रियांशु पेंदौली और विजय वर्मा की एंट्री होगी. इस वेब सीरीज के डायरेक्टर गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई हैं. इसे फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी की एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज