रणबीर ने क्यों शेयर नहीं की पीएम मोदी के साथ वाली सेल्फी

बॉलीवुड के कई स्टार्स प्रधानमंत्री मोदी से ​मिलने दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान फिल्मों के व्यवसाय को लेकर चर्चा की गई.

News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 7:44 AM IST
रणबीर ने क्यों शेयर नहीं की पीएम मोदी के साथ वाली सेल्फी
रणबीर कपूर
News18Hindi
Updated: January 12, 2019, 7:44 AM IST
सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड के कई सितारों की फोटो वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में बॉलीवुड सेलेब्स पीएम मोदी को घेरे हुए सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं. इन चेहरों में आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, सिद्धार्थ मल्होत्रा, करण जौहर, एकता कपूर, वरुण धवन, विकी कौशल, राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना जैसे कई सितारें शामिल हैं. इसके अलावा स्टार्स पीएम नरेंद्र मोदी के साथ सिंगल सेल्फी भी ली जो सभी ने अपने-अपने अकाउंट से शेयर की है.

लेकिन एक ऐसा स्टार है जो पीएम मोदी के साथ सेल्फी नहीं ले पाया और वो हैं रणबीर कपूर. जब इस बारे में रणबीर से पूछा गया कि उन्होंने पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर क्यों नहीं की तो उन्होंने कहा कहा, 'मैं इंस्टाग्राम पर हूं लेकिन मैं कुछ भी पोस्ट नहीं कर पाता हूं. मुझे लोगों की टिप्पणियों से डर लगता है, शायद यही वजह है कि मैंने मेरी सोलो पिक्चर शेयर नहीं की है.

गुरुवार को बॉलीवुड के कई स्टार्स प्रधानमंत्री मोदी से ​मिलने दिल्ली पहुंचे थे. इस दौरान फिल्मों के व्यवसाय को लेकर चर्चा की गई. पीएम मोदी से मिल कर सभी स्टार्स काफी खुश दिखे और अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की.

ये भी पढ़े: शुरू होते ही बंद होने जा रहा है सुनील ग्रोवर का शो, जल्द नहीं दिखेगा 'कानपुर वाले खुरानाज'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर