'मिस्‍टर इंडिया 2' पर एक और विवाद, रणवीर के इस डायलॉग के चलते रिलीज नहीं हो रहा है टीजर?

रणवीर सिंह पहुंंचे लेट तो एक्‍ट्रेस ने कर दिया एक्‍सपोज.

'मिस्‍टर इंडिया 2 (Mr. India 2)' का एक टीजर शूट किया गया है. इसे बीते महीने 26 जनवरी को ही रिलीज किया जाना था. लेकिन फिल्म पर एक नहीं तीन-तीन विवाद हो गए हैं.

  • Share this:
    मुंबई. साल 1987 में आई 'मिस्‍टर इंडिया (Mr. India)' में अन‌िल कपूर (Anil Kapoor) और श्रीदेवी (Sridevi) की उम्दा अदाकारी को शायद ही कोई भुला पाए. अब यह फिल्म दोबारा बन रही है. पहले नई 'मिस्टर इंडिया' के टीजर आने का डेट भी फाइनल हो गया था. लेकिन किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाया. 'पिंकविला' के खबर के अनुसार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 'मिस्‍टर इंडिया 2 (Mr. India 2)' का एक टीजर भी शूट किया गया है. यह टीजर 26 जनवरी 2020 को रिलीज होना था. लेकिन किसी कारण की वजह से इस फिल्‍म के टीजर को रिलीज नहीं किया गया. हालां‌कि टीजर को रिलीज ना करने की वजह को गुप्‍त रखा गया है. खबरों की मानें तो 'मिस्‍टर इंडिया 2' टीजर में रणवीर फेमस डायलॉग 'मोगैंबो खुश हुआ' कहते नजर आएंगे. फिल्म के निर्माण से जुड़े एक सूत्र ने पोर्टल को यह भी बताया कि बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने इस स्पिन-ऑफ के नेगेटिव्स के राइट्स 'जी' (Zee) को बेच दिए हैं. जब उन्हें इस टीज़र की खबर मिली तो उन्होंने निर्माताओं से इसे कुछ समय के लिए होल्ड पर रखने की मांग की थी.

    फिल्‍म के निर्देशक अली अब्‍बास जफर (Ali Abbas Zafar) ने हाल ही ट्विटर पर इस फिल्‍म से जुड़ी कुछ जानकारी दी थी. उन्‍होंने ट्वीट कर लिखा, "मैं इस फिल्‍म में 'जी' के साथ पार्टनर बनने के लिए काफी उत्‍सुक हूं. ऐसे आइकॉनिक फिल्‍म को दोबारा पर्दे पर लाने की जिम्मेदारी अपने आप में बहुत बड़ी है. क्योंकि इसे दर्शकों ने तब बहुत प्‍यार दिया था. फिलहाल मैं इस फिल्‍म के स्‍क्रिप्‍ट पर काम कर रहा हूं. कोई भी एक्‍टर इस फिल्‍म के लिए अब तक चुना नहीं गया है. एक बार हम स्‍क्रिप्‍ट तैयार कर लें उसके बाद फिल्‍म की कास्‍टिंग शुरू होगी.



    हालिया मामला फिल्म के टीजर को लेकर उठा हुआ है. बताया जा रहा है कि इस टीजर वीडियो में रणवीर सिंह 'माेगैंबो खुश हुआ' बोलते सुने जाएंगे. लेकिन टीम और वो जिस तरह से चाहते हैं अभी वैसा नहीं हो पाया है. अब बताया जा रहा है कि टीजर जल्द ही रिलीज किया जा सकता है.

    बात करें इस फिल्‍म के आइकॉनिक किरदार 'मोगैम्‍बो' के उस डायलॉग की जिसके कारण टीजर के रिलीज में देरी हो रही है तो उसे अमरीश पुरी (Amrish Puri) इस तरह से बोला था कि अब उस छवि को तोड़ पाना काफी कठिन होगा.

    आपको बता दें, इस फिल्‍म को लेकर इस फिल्‍म के मुख्‍य अदाकार अनिल कपूर की बेटी साेनम कपूर (Sonam kapoor) ने रीमेक पर आपत्ति जाहिर की थी. उन्‍होंने ट्वीट कर कहा था, 'मुझसे बहुत से लोग 'मिस्टर इंडिया' के रीमेक के बारे में पूछ रहे हैं. सच कहूं तो मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता. यहां तक कि मेरे पिता को भी इस बात की कोई जानकारी नहीं है. हमें इस बात का पता तब चला, जब अली अब्‍बास ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी. मुझे ये बात बहुत बुरी लगी कि इस बात को गुप्‍त रखा गया. लेकिन अगर यह सच है तो किसी ने मेरे पिता और शेखर अंकल से इस विषय पर चर्चा नहीं की है, जिन्‍होंने इस फिल्‍म अहम भूमिका निभाई है.

    असल में 'मिस्टर इंडिया' एक सुपरहिट फिल्म है. फिल्म में मुख्य भूमिका अनिल कपूर ने निभाई थी. जबकि फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर थे.


    पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा था, "ये बहुत दुखद है. मेरे पिता की इस फिल्‍म से कई यादें जुड़ी हुई हैं. उन्‍होंने बड़े दिल से इस फिल्‍म में अपनी भूमिका निभाई थी. इस खबर ने मेरे पिता को बहुत आहत किया है. मुझे लगता है कि बॉक्‍स ऑफिस में अपनी जगह बनाने से पहले किसी की मेहनत और इज्‍जत सबसे पहले आनी चाहिए." उल्लेखनीय है कि अनिल कपूर और बोनी कपूर भाई हैं. ऐसे में अगर सोनम की बातों के बाद इस फिल्म में पारिवारिक अड़चनें भी आ सकती हैं.

    यह भी पढ़ें:-टाइगर श्रॉफ ने शर्टलेस होकर दिखाई बॉडी तो ऋतिक रोशन ने दिए '10 नंबर'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.