शर्मिला टैगोर नहीं थी सैफ-करीना की शादी को लेकर एक्साइटेड, एक्ट्रेस ने खुद बयां की थी वजह

सैफ अली खान और करीना कूपर की शादी साल 2012 में हुई थीं. फाइल फोटो

शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore), सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कूपर (Kareena Kapoor) की शादी पर बिलकुल एक्साइटेड नहीं थीं. इसके पीछे की वजह सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) थे.

  • Share this:
    मुंबई. बेटे का घर बस रहा है और मां को खुशी न हो, ऐसा मुमकिन नहीं. हर मां अपने बेटे की शादी को लेकर उत्साहित रहती हैं. लेकिन अपने जमाने की जानी-मानी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने बेटे सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की करीना कूपर (Kareena Kapoor) के साथ होने वाली शादी को लेकर बिलकुल भी एक्साइटेड नहीं थीं. शादी को लेकर वो क्यों उत्साहित नहीं थीं, इसका खुलासा उन्होंने खुद किया.

    सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और करीना कूपर (Kareena Kapoor) की शादी साल 2012 में हुई थीं. इस शादी ने हर किसी को चौका दिया था. दोनों आज खुशी-खुशी अपना जीवन जी रहे हैं और दो बच्चों के मम्मी-पापा भी बन गए हैं. दोनों की शादी को लेकर जब दोनों परिवारों के लोग काफी खुश थे, ऐसे में शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) शादी पर बिलकुल एक्साइटेड नहीं थीं. इसके पीछे की वजह सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी थे.

    सैफ और करीना की शादी से ठीक एक साल पहले सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी का निधन हो गया था. एक इंटरव्यू में शर्मिला ने बताया था कि वह उनकी शादी पर बिल्कुल भी एक्साइटेड नहीं थीं. शर्मिला से जब पूछा गया कि उन्होंने शादी के लिए क्या पहनने का प्लान बनाया था तो उन्होंने कहा था कि ये बेहद खुशी का मौका था और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मैं क्या पहनती हूं. मैंने सोचा कि मैं अपनी कलेक्शन में से एक पुरानी साड़ी पहनूंगी और बाकि जो होगा देखते हैं.

    शर्मिला से जब पूछा गया कि वह इसको लेकर एक्साइटेड नहीं लग रही हैं तो उन्होंने कहा था, 'अगर मैं एक्साइटेड साउंड नहीं कर रही हूं तो मेरे पति को गुजरे हुए अभी एक साल भी नहीं हुआ है. ये खुशी का मौका है और परिवार में हर कोई बहुत एक्साइटेड है.'

    दरअसल, साल 2011 पूरे पटौदी परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय था. खासकर शर्मिला टैगोर के लिए. उन्होंने बताया था कि उस दौरान उनकी बहू करीना कपूर भी मौजूद थीं और ये करीना के 2011 के बर्थडे के अगले दिन की ही बात है. बेबो भी वहां मौजूद थी मेरे अन्य बच्चों की तरह. सितंबर 2011 में मंसूर अली खान पटौदी ने दुनिया को अलविदा कह दिया था और अक्टूबर 2012 में सैफ और करीना ने शादी कर ली थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.