सुशांत सिंह राजपूत ने 'दिल बेचारा' के लिए क्यों ली आधी फीस, पढ़े यह खबर

सुशांत सिंह राजपूत ने 'दिल बेचारा' के लिए क्यों ली आधी फीस, पढ़े यह खबर
सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी.

फिल्म दिल बेचारा (Dil Bechara) मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और मुकेश छाबड़ा के बीच गहरी दोस्ती थी. छाबड़ा ने ही उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2020, 5:24 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असामयिक निधन से उनके फैंस अभी तक उबर नहीं पाए हैं. फिर सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनके परिवार और फैंस ने लंबी लड़ाई लड़ी, जिसका नतीजा बेहद सुखद रहा. सुशांत केस की जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी. एक करीबी दोस्त ने बताया है कि सुशांत ने 'दिल बेचारा (Dil Bechara)' फिल्म के लिए अपनी फीस का आधा पैसा ही चार्ज किया.

पिंकविला में सूत्रों के हवाले एक खबर छपी है, इस खबर के अनुसार 'आमतौर पर सुशांत सिंह राजपूत एक फिल्म के लिए 6 से 8 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लेते थे. लेकिन उन्होंने फिल्म दिल बेचारा के लिए आधी फीस ही ली थी. इस फिल्म की फीस के तौर पर उन्हें 3 करोड़ रुपए मिले थे.'

सुशांत के आधी फीस लेने लेने के सवाल पर सोर्स ने बताया कि, 'यह मुकेश छाबड़ा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म थी. सुशांत और मुकेश छाबड़ा के बीच गहरी दोस्ती थी. छाबड़ा ने जब उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च किया था तो सुशांत ने उनसे वादा किया था कि वह उनके साथ बतौर निर्देशक उनकी पहली फिल्म में काम करेंगे.'



'किजी और मैनी के जीवन पर आधारित फिल्म दिल बेचारा को चेंजेज और फंडिंग के कारण फ्लोर पर आने में एक साल का समय और लगा. जब सुशांत ने फिल्म दिल बेचारो को करने की सहमति दी तो उन्होंने देखा कि फिल्म की टीम को अनेक चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है. इन चुनौतियों को देखते हुए उन्होंने फिल्म के लिए आधी फीस लेने का फैसला कर लिया.
एक्टर का फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ भी काफी समय से अच्छा रिलेशन था. सुशांत कुछ और फिल्मों के लिए भी इस स्टूडियो से संपर्क बनाए हुए थे.' फिल्म 'दिल बेचारा' को 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था. फिल्म को दर्शकों का रिकॉर्ड तोड़ रिस्पांस मिला.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज