जन्मदिन पर संजय दत्त को मान्यता ने किया विश, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात

जन्मदिन पर संजय दत्त को मान्यता ने किया विश, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कही ये बात
संजय दत्त और मान्यता दत्त

संजय दत्त (Sanjay Dutt) को अपना जन्मदिन मान्यता दत्त (Manyata Dutt) के बिना ही मनाना पड़ रहा है. दोनों बच्चों शाहरान और इकरा के साथ मान्यता इस समय दुबई में हैं और संजय दत्त मुंबई में हैं.

  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज यानी 29 जुलाई को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उनकी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने उन्हें विश किया है और कहा है कि वे उन्हें बहुत मिस कर रही हैं. दरअसल, इस बार संजय दत्त को अपना जन्मदिन मान्यता के बिना ही मनाना पड़ रहा है. दोनों बच्चों शाहरान और इकरा के साथ मान्यता इस समय दुबई में हैं और संजय दत्त मुंबई में हैं.

मान्यता ने सोशल मीडिया पर संजय दत्त को हग करते हुए एक तस्वीर शेयर की है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''हैप्पी बर्थडे लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मिसिंग यू.''


तीन शादी कर चुके हैं संजय दत्त
संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं. पहली 1987 में ऋचा शर्मा से, जिनसे उन्हें एक बेटी त्रिशाला हैं. ऋचा की 1996 में कैंसर से मौत हो गई. उनकी बेटी त्रिशाला अब अपनी मौसी के साथ अमेरिका में रहती हैं. 1998 में संजय ने फिर शादी की, रिया पिल्लै से. जिन्हें उन्होंने सात साल बाद 2005 में तलाक दे दिया. तीन साल बाद उन्होंने दिलनवाज शेख से शादी की. जिन्होंने अपना नाम बदलकर अब मान्यता कर लिया है.



बता दें कि मान्यता का असली नाम दिलनवाज शेख है. साल 2003 में प्रकाश झा की फिल्म गंगाजल में उन्हें एक आइटम नबंर करने का मौका मिला, जिसके बाद उन्हें मान्यता नाम मिला. मान्यता एक कामयाब एक्ट्रेस बनना चाहती थीं लेकिन उन्हें कहीं काम नहीं मिल रहा था. लिहाजा उन्होंने बी और सी ग्रेड फिल्में करनी शुरू कर दीं. मान्यता और संजय की पहली मुलाकात तब हुई जब संजय दत्त ने मान्यता की सी ग्रेड फिल्म लवर्स लाइक अस के राइट्स खरीद लिए. इस फिल्म से संबंधित मीटिंग के बाद मान्यता सीधे ही संजय दत्त से मिलने जाने लगीं. दोनों की फोन पर बातें होने लगी और दोनों करीब आते गए. साल 2008 में संजय दत्त ने गोवा में मान्यता दत्त से शादी कर ली और वर्तमान में दोनों दो बच्चों के माता-पिता हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading