बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च नहीं करेंगे अजय देवगन और काजोल?

बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च नहीं करेंगे अजय देवगन और काजोल?
पति अजय देवगन और बच्चों न्यासा और युग के साथ काजोल.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद लोग सोशल मीडिया में स्टार पुत्र-पुत्रियों और उन्हें लॉन्च करने वालों को अन-फॉलो कर रहे हैं.

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद को लेकर लोग जबर्दस्त ढंग से नाराज हैं. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद लोग सोशल मीडिया में स्टार पुत्र-पुत्रियों और उन्हें लॉन्च करने वालों को अन-फॉलो कर रहे हैं. ऐसे में अभिनेत्री काजोल ने इंस्टाग्राम पर अपने फैंस से बातचीत में बेटी न्यासा को बॉलीवुड में लॉन्च करने को लेकर चौंकाने वाला जवाब दिया है. सवाल-जवाब के दौर में एक फैन ने काजोल से पूछा कि क्या वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी तो उन्होंने जवाब दिया, नहीं. फिर उनसे जब पूछा गया कि क्या खुद न्यासा फिल्मों में आने की इच्छुक हैं, इस पर भी काजोल का जवाब नहीं में आया.

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा फिलहाल मात्र 17 साल की हैं और पिछले कुछ समय से इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय हैं. वह अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. हालांकि कई बार अपने ड्रेससेंस की वजह से उन्हें सोशल मीडिया में ट्रोल भी होना पड़ा है. न्यासा के फिल्मों में न आने की बात चौंकाने वाली इसलिए है कि उनकी मां के परिवार में पिछली तीन पीढ़ियां अभिनेत्रियों के रूप में सक्रिय रही हैं.

यह भी पढ़ेंः सोनू न‍िगम ने दी भूषण कुमार को धमकी, 'मेरे पास मरीना कुंवर का वीडियो है..'



शोभना समर्थ, नूतन, तनूजा, काजोल, तनीषा मुखर्जी सभी फिल्मों में नाम कमा चुकी हैं. वैसे जानकार मान रहे हैं कि यूं भी हो सकता है कि इन दिनों नेपोटिज्म के प्रति लोगों की नाराजगी को देखते हुए काजोल बेटी के फिल्मों में काम करने की इच्छुक न होने की बात कह रही हों. आम तौर पर देखा गया है कि स्टार माता-पिता की संतानों फिल्मों से दूर नहीं रह पाती हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading