• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • पवित्र रिश्ता 2.0 में क्या सुशांत सिंह राजपूत को Miss करेंगी अंकिता लोखंडे? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

पवित्र रिश्ता 2.0 में क्या सुशांत सिंह राजपूत को Miss करेंगी अंकिता लोखंडे? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

पवित्र रिश्ता के एक सीन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत.

पवित्र रिश्ता के एक सीन में अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत.

सात सालों के बाद अब, निर्माता 'पवित्र रिश्ता 2.0' के रूप में वापस लाने की तैयारी में हैं. शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) 'अर्चना' के किरदार में नजर आएंगीं. वहीं शो में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निभाए 'मानव' के किरदार में शहीर शेख को लिए जाने की चर्चा है.

  • Share this:
    मुंबईः अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) स्टारर एकता कपूर की 'पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta)' भारतीय टेलीविजन में अब तक के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक रहा है. सात सालों के बाद अब, निर्माता 'पवित्र रिश्ता 2.0' के रूप में वापस लाने की तैयारी में हैं. शो में एक बार फिर अंकिता लोखंडे 'अर्चना' के किरदार में नजर आएंगीं. वहीं शो में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निभाए 'मानव' के किरदार में शहीर शेख (Shaheer Sheikh) को लिए जाने की चर्चा है. इस बीच शो को लेकर पहली बार अंकिता लोखंडे की प्रतिक्रिया सामने आई है.

    शुक्रवार को, पैपराजी ने अंकिता लोखंडे को उनके घर के स्पॉट किया और उनसे आगामी शो के बारे में कुछ सवाल पूछे. पवित्र रिश्ता 2.0 के बारे में पूछे जाने पर, अंकिता ने सीक्वल को लेकर उत्साह जाहिर किया. हालांकि, जब एक फोटोग्राफर ने उनसे पूछा कि क्या वह सुशांत सिंह राजपूत को मिस करेंगी, तो अंकिता ने जवाब दिया, "छोटू बड़े हो जाओ" और अपनी कार में चली गईं.




    मालूम हो कि अंकिता और सुशांत की मुलाकात एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता के सेट पर हुई थी और दोनों में प्यार हो गया था. वे लगभग छह साल तक रिश्ते में रहे और 2016 में अलग हो गए. सुशांत पिछले साल 14 जून को अपने बांद्रा अपार्टमेंट के अंदर मृत पाए गए थे.

    एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद से अंकिता उन्हें लेकर काफी मुखर रही हैं. दिवंगत अभिनेता के परिवार का समर्थन करने से लेकर उनके लिए न्याय की मांग करने तक, उन्होंने हर कदम पर एक्टर के परिवार का साथ दिया. हालांकि, हाल ही में उन्होंने अपने पर लगे आरोपों और ट्रोल पर भी प्रतिक्रिया दी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज