• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी? सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने किया इशारा

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल जल्द करेंगे शादी? सलमान खान के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो ने किया इशारा

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कई मौकों पर साथ देखा गया है. (फोटो साभार: Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को कई मौकों पर साथ देखा गया है. (फोटो साभार: Instagram/katrinakaif/vickykaushal09)

कॉस्ट्यूम डिजाइनर और सलमान खान (Salman Khan) के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो (Ashley Rebello) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. पोस्ट को देखने के बाद, फैंस सवाल करने लगे हैं कि क्या एक्ट्रेस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं.

  • Share this:
    नई दिल्लीः कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के फैंस और दोस्तों ने शुक्रवार 16 जुलाई को उन्हें जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. इस कड़ी में कॉस्ट्यूम डिजाइनर और सलमान खान (Salman Khan) के स्टाइलिस्ट एशले रेबेलो (Ashley Rebello) ने भी उन्हें बर्थडे की बधाई दी है. डिजाइनर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' के सेट से बर्थडे गर्ल की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में एक्ट्रेस ऑनस्क्रीन शादी के सीन में एक सफेद रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं. एशले ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बताया है कि उन्हें उम्मीद है कि यह रील लाइफ वेडिंग सीक्वेंस जल्द ही रिएलिटी में बदल जाएगा.

    एशले की इन बातों से फैंस रोमांचित हो गए हैं. वे सवाल करने लगे हैं कि क्या डिजाइनर ने कैटरीना के रूमर्ड बॉयफ्रेंड विक्की कौशल के साथ उनकी शादी के संकेत दिए हैं? विक्की और कैटरीना के बारे में कहा जाता है कि वे डेटिंग कर रहे हैं. हालांकि, वे इस बारे में चुप्पी साधे हुए हैं. डिजाइनर के इस इंस्टा पोस्ट ने नेटिजंस को हिलाकर रख दिया है. उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, 'हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ. यह जल्द ही हकीकत बन सकता है.' मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ समय पहले विक्की को एक्ट्रेस के अपार्टमेंट से देर शाम बाहर निकलते हुए देखा गया था.

    (फोटो साभार: Instagram/ashley_rebello)


    ये भी पढ़ें: सुरेखा सीकरी के निधन के बाद शोक में डूबे सेलेब्स, सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने जूम से बातचीत के दौरान, दोनों के रिलेशनशिप में होने की पुष्टि की थी. उन्होंने कहा था, 'विक्की और कैटरीना साथ हैं. यह सच है. क्या मैं ऐसा कहने की वजह से मुसीबत में पड़ जाऊंगा? मैं नहीं जानता.'

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज