Home /News /entertainment /

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फिर बदल सकती है रिलीज डेट? क्या 'पुष्पा' बनी वजह

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की फिर बदल सकती है रिलीज डेट? क्या 'पुष्पा' बनी वजह

मेकर्स एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोंड करने का प्लान बना रहे हैं. (फिल्म पोस्टर)

मेकर्स एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोंड करने का प्लान बना रहे हैं. (फिल्म पोस्टर)

Aamir Khan Film 'Laal Singh Chaddha': फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)' को पहले 14 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड करते हुए फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया. बता दें, आमिर की यह फिल्म यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजीएफ 2 (KGF 2)' के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन अब खबर आ रही है कि मेकर्स एक बार फिर फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोंड करने का प्लान बना रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

Aamir Khan Film ‘Laal Singh Chaddha’: सुपरस्टार आमिर खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ की फैंस काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं और ऐसा लग रहा है शायद अभी फैंस को इस फिल्म के लिए और इंतजार करनी पड़ सकती है. दरअसल में, अब खबर आ रही है कि एक बार फिर से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की रिलीज डेट पोस्टपोंड हो सकती है. फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज को लेकर किसी तरह का कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है.

बता दें, सबसे पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ को 14 फरवरी 2022 को रिलीज किया जाना था, लेकिन मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट पोस्टपोंड करते हुए फिल्म को 14 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया. बता दें, आमिर की यह फिल्म यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘केजीएफ 2 (KGF 2)’ के साथ रिलीज होने वाली है, लेकिन ईटाइम्स में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, मेकर्स अब आमिर की फिल्म का रिलीज डेट फिर से पोस्टपोंड करने का प्लान बना रहे हैं.

ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘पुष्पा (Pushpa)’ को मिली प्रतिक्रिया और रणवीर सिंह अभिनीत ’83’ को कैसे पछाड़ दिया, यह देखने के बाद निर्माता अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ को आगे बढ़ाने की योजना बना रहे हैं. एक समाचार पोर्टल की रिपोर्ट की आधार पर ईटाइम्स की खबर में कहा गया है कि निर्देशक अद्वैत चंदन जाहिर तौर पर जोखिम नहीं लेना चाहते हैं, खासकर एक फ्रैंचाइजी फिल्म के साथ, जिसके पास पहले से ही एक प्रशंसक हैं. वहीं, दूसरी वजह ये भी हो सकती है कि यह फिल्म आमिर खान के बहुत क्लोज है और वह भी ऐसा नहीं चाहते कि उनकी फिल्म किसी के साथ क्लैश करे.

laal singh chaddha, kareena kapoorlaal singh chaddha

खबरों की मानें तो निर्माता अब फिल्म की रिलीज डेट दिवाली करने की प्लान बना रहे हैं, लेकिन दिवाली में इस साल शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ भी रिलीज होने की संभावना है. दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के साथ आमिर-करीना की जोड़ी अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म ‘3 ईडियट्स’ के बाद एक बार फिर स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार है. आमिर और करीना की जोड़ी ने फिल्म प्रेमियों की उत्सुकता को बढ़ा दिया है.

बता दें, ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल हिंदी वर्जन है. फिल्म की शूटिंग साल 2019 में शुरू हुई थी, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते इसमें देरी हुई है. फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चंदन ने किया है, जिन्होंने आमिर खान के प्रोडक्शन में बनी म्यूजिकल ड्रामा ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के साथ अपने निर्देशन की शुरुआत की. फिल्म की कहानी अतुल कुलकर्णी और एरिक रोथ ने साथ में लिखी है.

Tags: Aamir khan, Laal Singh Chaddha

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर