'आंख मारने वाली लड़की' प्रिया प्रकाश ने अचानक बंद किया अपना इंस्टाग्राम एकाउंट, क्या ये है वजह?

'आंख मारने वाली लड़की' प्रिया प्रकाश ने अचानक बंद किया अपना इंस्टाग्राम एकाउंट, क्या ये है वजह?
प्रिया प्रकाश वॉरियर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) के इंस्टाग्राम (Instagram) पर 7 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं, जो समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर हुआ क्या?

  • Share this:
मुंबई. इन दिनों आम से लेकर खास तक हर शख्स अपनी सुरक्षा के लिए घरों में बंद हैं. बात करें फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्रिटीज की तो सभी ऐसे मौके पर सोशल मीडिया पर जबरदस्त एक्टिव हो गए हैं. सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन कुछ न कुछ दिलचस्प शेयर करते दिख जाते हैं. कभी बोल्ड फोटो तो कभी घर पर टाइम स्पेंड करते कुछ पल... लेकिन इन सबके बीच इंटरनेट पर 'आंख मारने वाली लड़की' के नाम से सनसनी मचा चुकीं एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वरियर (Priya Prakash Varrier) ने कुछ ऐसा कर दिया है कि सभी हैरान रह गए हैं. उन्होंने अपना इंस्टाग्राम एकाउंट (Instagram) डीएक्टिवेट कर दिया है. अब ये कुछ समय के लिए बंद है या हमेशा के लिए ये कहना मुश्किल है.

दरअसल, हाल ही में प्रिया ने किसी को बिना कुछ जानकारी दिए अचानक अपना इंस्टाग्राम एकाउंट डीएक्टिवेट कर दिया है. वहीं अचानक उठाए उनके इस कदम से फैंस हैरान-परेशान हैं. अभी तक इस बारे में प्रिया ने नहीं बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया लेकिन ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने ये फैसला लिया. हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि वो सोशल मीडिय से ब्रेक लेना चाह रही हों. क्योंकि वो एक सेलेब्रिटी हैं जिसने इंस्टाग्राम पर करोड़ों फॉलोवर्स हैं, ऐसे में उनके अचानक एकाउंट बंद करने को लेकर चर्चाएं हो रही हैं.

बता दें कि इंस्टाग्राम पर प्रिया के करीब 70 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स थे. दूसरी तरफ फैंस के ये भी उम्मीद है प्रिया दोबारा वापसी करेंगी और अपने फॉलोवर्स के साथ एक बार फिर से जुड़ेंगी. प्रिया ने इंस्टाग्राम से भले ही दूरी बना ली है लेकिन वो सोशल मीडिया के दूसरे माध्यमों जैसे टिक टॉक और फेसबुक पर अभी भी सक्रिय हैं.



प्रिया प्रकाश वारियर उन स्टार्स में से हैं, जो रातों-रात इंटरनेट पर छा गई थीं. एक मलयालम फिल्म 'उरु अदार लव' के दौरान प्रिया का एक वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें प्रिया के आंख मारने का अंदाज करोड़ों दिलों को घायल कर गया था. उसी वीडियो के बाद से प्रिया को हर कोई पहनाने लगा है.
ये भी पढ़ें- एक्टर ने कपड़ों की जगह लपेटा अजगर, 25 साल पहले लड़की के साथ कराया ऐसा फोटोशूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading