'दृश्यम 2' के ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही विवादों में फंसी फिल्म, प्रोड्यूसर के खिलाफ केस दर्ज

दृश्यम 2, फाइल फोटो

दृश्यम 2, फाइल फोटो

हिन्दी में 'दृश्यम 2' के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गयी है. फिल्म ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही विवादों में पंसती नजर आ रही है. फिल्म 'दृश्यम' की तरह अजय देवगन 'दृश्यम 2' में अलग अंदाज में दिखेंगे.

  • Share this:
मुंबई. 'दृश्यम 2' के रिलीज के बाद से ही, इसके हिन्दी रीमेक (Hindi Remake) बनने को लेकर कयास लगने लगे थे. हाल ही में 'दृश्यम 2' के हिन्दी रीमेक बनने की खबर आई है. एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) लीड रोल में नजर आएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो हिन्दी में 'दृश्यम 2' के रीमेक की ऑफिशियल अनाउंसमेंट हो गयी है. फिल्म ऑफिशियल अनाउंसमेंट के साथ ही विवादों में फंसती नजर आ रही है.

दृश्यम 2 (Drishyam 2) के राइट्स पनोरमा स्टूडियो और कुमार मंगत ने मिलकर खरीद लिए हैं. टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक दृश्यम के पहले भाग को पनोरमा और कुमार मंगत के साथ वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मिलकर प्रोड्यूस किया था. इस बार कुमार मंगत और पनोरमा के साथ में मिलकर और वायकॉम 18 को साइड करने पर उन्होंने नाराजगी जताई है. वायकॉम 18 का कहना है कि फिल्म के राइट्स पर उनका भी हक है.

Ajay Devgn
'दृश्यम 2' में अजय देवगन नए अंदाज में आएंगे नजर (फोटो साभारः Instagram/Ajay Devgn)


सूत्रों के मुताबिक वायकॉम 18 ने कुमार मंगत को कहा है कि वह उन्हें इस तरह से प्रोजेक्ट से अलग नहीं कर सकते हैं. उन्होंने कहा है कि वह अकेले दृश्यम 2 (Drishyam 2) या किसी और के साथ मिलकर नहीं बना सकते हैं. कुमार मंगत उन्हें समझाने की कोशिश करने ही वाले थे कि वायकॉम 18 ने उनके खिलाफ केस दर्ज कर दिया है. इस केस की पहली सुनवाई जल्द ही होने वाली है.
फिल्म 'दृश्यम' की तरह अजय देवगन 'दृश्यम 2' में अलग अंदाज में दिखेंगे. बताते चलें कि 2015 में आई हिन्दी रीमेक 'दृश्यम' में एक्टर अजय देवगन के साथ श्रेया सरण, तब्बू और इशिता दत्ता ने लीड रोल निभाया था. फिलहाल, 'दृश्यम 2' में अजय देवगन के अलावा किसी और को कास्ट किए जाने की खबर नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज