• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के साथ ट्विटर पर TOP TREND कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, आई ट्वीट की बाढ़

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के साथ ट्विटर पर TOP TREND कर रही हैं शिल्पा शेट्टी, आई ट्वीट की बाढ़

लोग ट्विटर पर राज कुंद्रा को ट्रोल करने लगे हैं.

लोग ट्विटर पर राज कुंद्रा को ट्रोल करने लगे हैं.

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगी हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपने पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर टॉप ट्रेंड करने लगी हैं. ट्विटर पर मानों जैसे ट्वीट की बाढ़ आ गई हो. इसके साथ ही लोग ट्विटर पर राज कुंद्रा को ट्रोल भी करने लगे हैं. बता दें, अभी कुछ देर पहले ही क्राइम ब्रांच ने उन्हें गिरफ्तार किया है. बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है.

    वहीं, ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से बिल्कुल भी हैरान नहीं हैं. बॉलीवुड आज लगभग ढह चुका है- आर्थिक रूप से - जो आप देख रहे हैं वह केवल एक मुखौटा है. मोबाइल ऐप्स पर पोर्न और सेमी पोर्न ला रही है भारी कमाई; कई और भी पोर्न प्रोडक्शन में शामिल हो गए हैं.' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बॉलीवुड वालों की हकीकत और इस बार शिल्पा शेट्टी के पति को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार.. इन लोगों के लिए शब्द नहीं...'

    Twitter Printshot


    Twitter Printshot


    Twitter Printshot


    ये भी पढ़िए- Big News: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार, पढ़ें क्या है पूरा मामला

    ये भी पढ़िए- देखिए, शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की गिरफ्तारी से ठीक पहले का ये VIDEO

    न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा को अश्लील फिल्में बनाने और कुछ ऐप के जरिए प्रकाशित करने के मामले में गिरफ्तार किया है. मुंबई पुलिस कमिश्नर ने इस मामले में कहा कि वह मुख्य साजिशकर्ता प्रतीत होते हैं, इस बारे में हमारे पास पर्याप्त सबूत हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज