करन ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार, ये है वजह

अभिनेता करन ओबरॉय (Karan Oberoi) पर एक महिला ने रेप के गंभीर आरोप लगाए थे.

News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:40 PM IST
करन ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला गिरफ्तार, ये है वजह
करन ओबेरॉय
News18Hindi
Updated: June 17, 2019, 7:40 PM IST
टीवी के जाने-माने अभिनेता करन ओबरॉय पर एक महिला ने रेप का गंभीर आरोप लगया था. वहीं इस आरोप के चलते वो बीते काफी दिनों से आलोचनाएं झेल रहे थे. हाल ही में उन्हें जमानत मिली है, बाहर आते ही उन्होंने News18 से बातचीत में अपने पक्ष रखते हुए स्टोरी बताई थी. वहीं इसके तुरंत बाद इस मामले में बड़ी खबर आ रही है. हाल ही में सामने आया है कि रेप का आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई द्वारा किए गए एक ट्वीट की मानें तो 'करन ओबेरॉय पर रेप का आरोप लगाने वाली महिला को पुलिस ने खुद पर झूठा हमला करवाने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है, जिसके बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया है. इससे पहले पुलिस ने महिला के वकील को गिरफ्तार किया गया था. वकील के बयानों के आधार पर ही महिला को गिरफ्तार किया गया है.'



बता दें कि करन पर रेप और जबरन वसूली का आरोप लगाने वाली महिला पर कुछ दिन पहले मॉर्निंग वॉक के समय कुछ लोगों ने हमला किया था. इस हमले में महिला के ही वकील काशिफ खान का नाम सामने आया था. इस हमले में चार और लोग शामिल थे जो काशिफ के जानकार थे. उनकी गिरफ्तारी के बाद से काशिफ फरार थे. चार दिन लापता रहने के बाद उन्होंने ओशीवारा पुलिस के सामने सरेंडर किया. गिरफ्तारी के बाद उन्हें अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें जमानत मिल गई थी.



इससे पहले करन ने न्यूज़ 18 इंडिया से बातचीत करते हुए लगाए गए सभी आरोपों को खारिज करते हुए पूरे मामले को फर्जी बताया था. उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर लगाए गए सभी आरोप फर्जी हैं. उन्होंने कहा कि न तो मैंने कोई रेप किया और ना ही एक्सटॉर्शन ना ही कोई फिरौती वसूली है. ये पूरा मामला फर्जी है. मैं पीड़िता के साथ एक शार्ट रिलेशनशिप में था. इस दौरान ना ही मैंने कोई नशे के डोज दिए और ना ही कोई प्राइवेट वीडियो बनाया. मुझे फंसाने के लिए मुझ पर ये आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी क्रिकेट फैन ने सैफ अली खान से की बदसलूकी, Video Viral
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Mumbai से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 17, 2019, 7:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...