गणेश आचार्य पर महिला कोरियोग्राफर ने लगाया आरोप- काम के बदले मांगते हैं कमिशन, जबरन दिखाते हैं एडल्ट वीडियो

कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में एक नई डांसर एसोसिएशन बनाई है.

महिला कोरियोग्राफर का आरोप है कि गणेश उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने में रुकावट डाल रहे हैं. वह काम के बदले कमिशन मांगते हैं और साथ ही एडल्ट वीडियो देखने को मजबूर करते हैं.

  • Share this:
    मुंबई:  बॉलीवुड (Bollywood) फिल्‍मों में अभिनेताओं को अपने इशारों पर नचाने वाले कोरियोग्राफर्स (Choreographers) के बीच नए और पुराने संगठन को लेकर अभी झगड़ा थमा भी नहीं था कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य (Ganesh Acharya) एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं. बॉलीवुड के बड़े कोरियोग्राफर्स में शुमार गणेश आचार्य पर एक महिला कोरियोग्राफर ने गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला ने कोरियोग्राफर ने आरोप लगाते हुए कहा कि गणेश आचार्य उन्हें जबरन दबाव के साथ एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करते हैं.

    Ganesh Acharya, Bollywood, Adult videos, Choreographer, Mumbai Police, Women Commission, गणेश आचार्य
    महिला कोरियोग्राफर ने गणेश आचार्य के खिलाफ केस दर्ज कराया है.


    समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 'मुंबई में 33 वर्षीय एक महिला कोरियोग्राफर ने इंडियन फिल्‍म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन के महासचिव गणेश आचार्य के खिलाफ राज्‍य के महिला आयोग और अंबोली पुलिस स्‍टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. महिला कोरियोग्राफर का आरोप है कि गणेश उन्हें इंडस्ट्री में काम मिलने में रुकावट डाल रहे हैं. वह काम के बदले कमिशन मांगते हैं और साथ ही एडल्ट वीडियो देखने को मजबूर करते हैं.



    वहीं स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक, महिला का आरोप है कि जब से गणेश आचार्य आईएफटीसीए यानी इंडियान फिल्म एंड टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोशियन के जनरल सेक्रेटरी बने हैं तभी से उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया.

    आपको बता दें कि कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने हाल ही में एक नई डांसर एसोसिएशन बनाई है. इसका नाम ऑल इंडिया फिल्‍म, टेलीविजन एंड इवेंट्स डांसर्स एसोसिएशन (AIFTEDA) है. इसे लेकर अब सीडीए ने चिंता जाहिर की है. गणेश आचार्य ने यूट्यूब पर कुछ वीडियो के जरिये बताया है कि आखिर AIFTEDA की आवश्‍यकता क्‍यों है. इसके बाद से ही वो खबरों में बने हुए थे.

    ये भी पढ़ें: गणेश आचार्य ने बनाई नई डांसर्स एसोसिएशन, CDA के 900 डांसर चिंतित

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.