World Mental Health Day पर कंगना रनौत ने शेयर किया वीडियो, दीपिका पादुकोण पर मारा ताना

 सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.
सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day) के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' का है. वीडियो के साथ उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर भी तंज कसा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 11, 2020, 2:25 AM IST
  • Share this:
मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) कभी भी अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं हटती हैं. आज विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day) के मौके पर जहां उन्होंने लोगों से अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' देखने की अपील की. लेकिन इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लिए बिना उनपर ताना भी मारा. सोशल मीडिया पर कंगना का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है.

विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस (World Mental Health Day) के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  ने एक वीडियो शेयर किया, जो उनकी फिल्म 'जजमेंटल है क्या (Judgementall Hai Kya)' का है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता के लिए हमने जो फिल्म बनाई थी, उसे डिप्रेशन की दुकान चलाने वालों द्वारा अदालत में खींचा गया था, मीडिया प्रतिबंध के बाद, मार्केटिंग जटिलताओं की वजह से फिल्म के रिलीज होने से पहले फिल्म का नाम बदल दिया गया, लेकिन ये एक अच्छी फिल्म है, आज इसे देखें.






कंगान ने वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में वह कहते सुनाई दे रही हैं कि दुनिया मुझे मेंटल कहती है. शायद वो मुझे समझ नहीं पाते हैं या जिन्हें हम नहीं समझ पाते हैं, वही मेंटल होते हैं. मेरी दुनिया सबसे अलग है, कितनी अलग है ये मुझे नहीं पता, मगर जैसी भी है मुझे पसंद हैं और मैं सिर्फ अपने हिस्से का जीना चाहती हूं.

आपको बता दें कि फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी और निर्माण एकता कपूर ने किया है. इस फिल्म में राजकुमार राव, कंगना राणावत, अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल मुख्य किरदार में नजर आए थे. फिल्म पिछले साल 26 जुलाई 2019 को रिलीज हुई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज