World Music Day: बॉलीवुड के इन गानों की मची धूम, कौन सा है आपका फेवरेट?

गानों की पॉपुलैरिटी की बात हो और 21 जून को ही रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' के 'बेख्याली' सॉन्ग की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता.

Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 4:16 PM IST
World Music Day: बॉलीवुड के इन गानों की मची धूम, कौन सा है आपका फेवरेट?
बॉलीवुड के इन गानों की मची धूम, कौन सा है आपका फेवरेट?
Akashdeep Shukla | News18Hindi
Updated: June 21, 2019, 4:16 PM IST
दुनिया भर में आज यानी की 21 जून को वर्ल्ड म्यूजिक डे सेलिब्रेट किया जा रहा है. ऐसे में इंटरनेट पर अलग अलग जौनर के गानों के वीडियो देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में 90's से लेकर अब तक के गाने काफी छाए हुए हैं. वहीं जब बात गानों की है तो हम आपके लिए लेकर आए हैं साल 2019 में अभी तक रिलीज हुई फिल्मों के वो गाने जिन्होंने आते ही ऐसा कमाल दिखाया कि रेडियो हो या टेलीविजन चारों तरफ बस उन्हीं की गूंज रही.

गानों की पॉपुलैरिटी की बात हो और 21 जून को ही रिलीज हुई फिल्म 'कबीर सिंह' के 'बेख्याली' सॉन्ग की बात ना हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' साउथ की सुपर हिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की रीमेक है. फिल्म को जहां क्रिटिक्स की सराहना मिल रही है वहीं इस फिल्म का गाना 'बेख्याली' रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर छा गया था.

चमकी बुखार से पीड़ित मासूमों को देखने पहुंचा ये सिने स्टार






साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'केसरी', सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है. फिल्म ने जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई वहीं फिल्म का गाना 'माही' काफी ज्यादा पॉपुलर हुआ.


Loading...




वहीं इसी साल रिलीज हुई मल्टी स्टारर फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर भले ही कोई ख़ास कमाल ना दिखा सकी हो, लेकिन फिल्म के गानों ने दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई. फिल्म का टाइटल ट्रैक सबसे ज्यादा सराहा गया.






साल 2019 में आई कृति सेनन और कार्तिक आर्यन की फिल्म 'लुका छिपी' ने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया. कार्तिक और कृति की एक्टिंग के कायल रहने वाली उनकी फैन फॉलोइंग के बीच फिल्म का गाना 'फोटो' सोशल मीडिया पर जबर्दस्त तरह से छाया. यहां सुनिए ये हिट सॉन्ग...






यह भी पढ़ें- ऋतिक रोशन के बचाव में उतरीं Ex-Wife सुजैन, सुनैना के आरोप पर कही ये बात
First published: June 21, 2019, 4:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...