• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • World No Tobacco Day: बिना सिगरेट पिए नहीं रह पाते ये सितारे, बुरी है ये लत

World No Tobacco Day: बिना सिगरेट पिए नहीं रह पाते ये सितारे, बुरी है ये लत

रणबीर और माहिरा की ये तस्वीर कफी वायरल हुई थी.

रणबीर और माहिरा की ये तस्वीर कफी वायरल हुई थी.

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान खुद कह चुके हैं कि वह अपनी सिगरेट पीने की आदत से परेशान हैं. उनका कहना है कि वह इससे पीछा छुड़वाना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि लंदन में इलाज के दौरान वह इस आदत से छुटकारा पाने में कामयाब रहे होंगे.

  • Share this:
    आज 'वर्ल्ड नो टोबैको डे' है यानी कि 'विश्व तंबाकू निषेध दिवस'. हम अपने आसपास कई ऐसे लोग देखते हैं जो इस आदत से जूझ रहे होते हैं. कई कोशिशों के बाद भी वह इस लत से छुटकारा नहीं पा सकते. बॉलीवुड में भी ऐसे कई सितारे हैं जो अभी तक तंबाकू या यूं कहें कि सिगरेट की लत से छुटकारा नहीं पा सके हैं. इस लिस्ट में टॉप पर आता है शाहरुख खान का नाम. शाहरुख असल जिंदगी में चेन स्मोकर हैं. वह खुद ये बात कुबूल कर चुके हैं कि वह बहुत सिगरेट पीते हैं.



    अजय देवगन भी सिगरेट पीने के मामले में कम नहीं हैं. वह भी सिगरेट पीते हैं. अगर उन्हें कभी किसी काम के बीच तलब उठती है तो वह सिगरेट के लिए टाइम जरूर निकाल लेते हैं. एक वेबसाइट पर छपी रिपोर्ट के मुताबिक कभी-कभी तो उन्हें पब्लिक प्लेस में सिगरेट पीने की वजह से जुर्माना भी देना पड़ा है.



    बॉलीवुड एक्टर इरफान खान खुद कह चुके हैं कि वह अपनी सिगरेट पीने की आदत से परेशान हैं. उनका कहना है कि वह इससे पीछा छुड़वाना चाहते हैं. हमें उम्मीद है कि लंदन में इलाज के दौरान वह इस आदत से छुटकारा पाने में कामयाब रहे होंगे. इरफान पिछले दिनों न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर के इलाज के लिए लंदन में थे.



    रणबीर कपूर भी चेन स्मोकर हैं. कहा जाता है कि उनकी स्मोकिंग की लत की वजह से कई बार डायरेक्टर्स भी परेशान हो जाते हैं. कुछ समय पहले रणबीर की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. इन तस्वीरों में वह पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान के साथ सिगरेट पीते नजर आए थे.



    संजय दत्त भी स्मोकिंग की लत के शिकार हैं. स्टार्स अनफोल्डेड में छपी रिपोर्ट की मानें को उन्हें जेल में भी सिगरेट पीने की इजाजत थी. संजय दत्त ड्रग्स की लत के शिकार भी रह चुके हैं.



    रानी मुखर्जी अब सिगरेट से छुटकारा पा चुकी हैं या नहीं ये तो नहीं पता. लेकिन एक समय था जब उन्होंने कहा था स्मोकिंग एक ऐसी लत है जिसे छोड़ना उनके लिए असंभव है.



    यह भी पढ़ें:

    रणबीर कपूर से ब्रेकअप के बाद टूट गईं थी कटरीना कैफ, योगा टीचर के सामने फूट फूट कर रोई थीं

     

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज