होम /न्यूज /मनोरंजन /

यामी गौतम-आदित्य धर ने दिल पर हाथ रखकर लिए थे सात वचन, एक्ट्रेस ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो

यामी गौतम-आदित्य धर ने दिल पर हाथ रखकर लिए थे सात वचन, एक्ट्रेस ने वेडिंग एनिवर्सरी पर शेयर किया वीडियो

यामी गौतम ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @yamigautam)

यामी गौतम ने फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी पर थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. (फोटो साभारः इंस्टाग्राम: @yamigautam)

आज यामी गौतम (Yami Gautam) और आदित्य धर (Aditya Dhar) की शादी को 1 साल पूरा हो गया है, ऐसे में यामी गौतम ने अपनी शादी की सालगिरह (Yami Gautam Aditya Dhar Wedding Anniversary) पर अपने वेडिंग डे से बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए यामी ने बेहद शानदार और स्पेशल कैप्शन भी लिखा है.

अधिक पढ़ें ...

Yami Gautam Aditya Dhar First Wedding Anniversary: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) के डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) आज अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों ने 4 जून 2021 में गुपचुप शादी रचाई थी. यामी ने मीडिया को अपनी शादी की भनक तक नहीं लगने दी थी. अचानक वेडिंग फोटो शेयर करके यामी और आदित्य धर ने हर किसी को हैरान कर दिया था. आज कपल की शादी को 1 साल पूरा हो गया है, ऐसे में यामी गौतम ने अपनी शादी की सालगिरह पर अपने वेडिंग डे से बेहद खूबसूरत वीडियो शेयर किया है.

वीडियो शेयर करते हुए यामी ने बेहद शानदार और स्पेशल कैप्शन भी लिखा है. इसके जरिए यामी ने पति आदित्य धर को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है और उनके लिए अपना प्यार भी जाहिर किया है. यामी का शेयर किया यह वीडियो उनके फैंस और फॉलोअर्स के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. कई ने वीडियो पर कॉमेंट करते हुए यामी और आदित्य को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई भी दी है.

वीडियो में यामी की मेहेंदी सेरेमनी और पूजा से लेकर वेडिंग सेरेमनी तक की झलक देखी जा सकती है. जिसमें आदित्य यामी के दिल पर हाथ रखकर वचन लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए यामी ने कैप्शन में लिखा है- ‘आप जो कुछ भी करते हैं, आप जो भी हैं, आप मेरे जीवन का हिस्सा हैं. इसके लिए मैं हमेशा आभारी रहूंगी. हैप्पी फर्स्ट एनिवर्सरी.’

इसके साथ ही यामी ने रेड हार्ट इमोजी शेयर किए हैं और आदित्य धर को लेकर अपना प्यार जाहिर किया है. वीडियो पर रिएक्शन देते हुए यूजर दोनों को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दे रहे हैं. मनोरंजन जगत के कई सितारों ने भी यामी और आदित्य को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी पर विश किया है. बता दें, यामी और आदित्य ने सिर्फ अपने परिवार और करीबियों की मौजूदगी में शादी रचाई थी और शादी के बाद फोटोज-वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी थी.

यामी ने आदित्य के साथ ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ में काम किया था. इस फिल्म में यामी ने जैस्मिन का किरदार निभाया था. फिल्म में विक्की कौशल लीड रोल में थे. उन्होंने मेजर विहान शेरगिल का मुख्य किरदार निभाया था. इस फिल्म ने देश भर मे खूब तारीफें बटोरी थीं और आदित्य धर भी इसके जरिए फेमस हो गए. फिल्म का डायलॉग How’s The Josh आज भी लोगों के बीच फेमस है.

Tags: Aditya Dhar, Bollywood, Yami gautam

अगली ख़बर