Home /News /entertainment /

करवा चौथ से पहले पति आदित्य धर संग Golden Temple पहुंची यामी गौतम, मत्था टेक लिया वाहेगुरु का आशीर्वाद

करवा चौथ से पहले पति आदित्य धर संग Golden Temple पहुंची यामी गौतम, मत्था टेक लिया वाहेगुरु का आशीर्वाद

यामी गौतम और आदित्य धर ने हरमंदिर साहिब के दर्शन किए.
(फोटो साभारः Instagram @yamigautam)

यामी गौतम और आदित्य धर ने हरमंदिर साहिब के दर्शन किए. (फोटो साभारः Instagram @yamigautam)

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) ने पति आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ हरमंदिर साहिब पहुंची थीं. इसकी तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इन तस्वीरों में दोनों की जोड़ी काफी प्यारी लग रही है.

    नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam)  और उनके डायरेक्टर पति आदित्य धर ने हाल ही में अमृतसर के पवित्र स्वर्ण मंदिर गए थे. यामी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर 2 तस्वीरें शेयर की हैं. ब्लश पिंक ड्रेस में यामी बेहद प्यारी लग रही हैं. उन्होंने अपने सिर को ढका हुआ है और पारंपरिक चूड़ा पहना हुआ है. उनके माथे पर लगी बिंदी उनकी खूबसूरती को बढ़ा रही है. जबकि आदित्य धर ने सफेद कुर्ता-पायजामा और एक काले रंग की नेहरू जैकेट पहन रखी है. उन्होंने सिर पर गुरुद्वारे का कपड़ा भी लपेटा हुआ है. दोनों के पीछे स्वर्ण मंदिर दिख रहा है.

    दूसरी तस्वीर में, यामी गौतम और आदित्य (Aditya Dhar) दोनों एक दूसरे की तरफ मुस्कुराते हुए देख रहे हैं. और उनके बीच से गुरुद्वारे का तालाब और स्वर्ण मंदिर दिख रहा है. दोनों की ये तस्वीरें काफी प्यारी लग रही हैं. फैंस यामी की इन तस्वीरों पर उनकी खूबसूरती और सादगी की तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने बहुत ही गुपचुप तरीके से इसी साल 4 जून को शादी की थी. ये शादी उन्होंने हिमाचली रीति-रिवाजों के मुताबिक की. इसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए  दी थी.

    Yami Aditya

    (फोटो साभारः Instagram @yamigautam)

    यामी गौतम और आदित्य की शादी (Yami Gautam Aditya Dhar Wedding) पता चलने के बाद लोगों को हैरानी हुई. हालांकि लोग दोनों की शादी से काफी खुश हैं. आदित्य और यामी ने ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) में साथ काम किया था. आदित्य ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया था, जबकि यामी एक अहम किरदार में थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी और ये साल 2019 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म थी. फिल्म में विक्की कौशल भी लीड रोल में थे.

    यामी गौतम (Yami Gautam Aditya Dhar Love Story) ने अपनी शादी के बारे बॉलीवुड टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, “जब हमने ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ पर एक साथ काम किया तो हमने बातचीत शुरू की. फिल्म के प्रमोशन के दौरान हमारी बातचीत हुई और दोस्ती हो गई. तभी रिलेशनशिप शुरू हुआ. इससे पहले हम एक-दूसरे से मिले नहीं थे लेकिन एक व्यक्ति और एक प्रोफेशनल्स के रूप में आदित्य के लिए मेरे मन में बहुत सम्मान था. वह एक निर्देशक के रूप में तनावपूर्ण परिस्थितियों में भी विनम्र हैं. मैंने इस बारे में कई लोगों से सुना था कि वह सच में सभी के लिए अच्छे हैं और यह सच है. वह एक ऐसा माहौल बनाते हैं जहां आप हर रोज काम करने के लिए तत्पर रहते हैं.”

    Tags: Aditya Dhar, Yami gautam

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर